तेज़ रफ्तार बाइक के अगले पहिए को हवा में उठाकर स्टंट कर रहा था शख्स, पीछे बैठी महिला के साथ जो हुआ, देखकर कांप जाएगी रूह

वीडियो में बाइकर को खतरनाक व्हीली यानी बाइक के अगले हिस्से को जमीन से ऊपर उठाकर चलाने का प्रयास करते हुए दिखाया गया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins

कोलकाता (Kolkata) के एक बाइकर के लापरवाह स्टंट का एक वीडियो (Stunt Video), जिसमें पीछे बैठी एक महिला की जान जा सकती थी, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. सायन अचार्जी द्वारा इंस्टाग्राम पर साझा किए गए वीडियो में बाइकर को खतरनाक व्हीली यानी  बाइक के अगले हिस्से को जमीन से ऊपर उठाकर चलाने का प्रयास करते हुए दिखाया गया है. हालांकि, स्टंट तब बुरी तरह गलत हो गया जब उसके पीछे बैठी महिला ने अपना संतुलन खो दिया. जैसे ही बाइक की गति तेज हुई, महिला उछलकर बाइक की सीट और पहिए के बीच फंस गई.

परेशान करने वाले वीडियो में महिला को डर के मारे चिल्लाते हुए दिखाया गया है, जब वो खुद को गिरने से बचाने के लिए संघर्ष कर रही है, बाइकर को जब उसकी चीखें सुनाईं दीं, तो वह रुक गया. बाइकर की ये एक और बड़ी गलती थी कि यह खतरनाक स्टंट एक व्यस्त सड़क के बीच में किया जा रहा था, जिसके पास से तेजी से कारें गुजर रही थीं.

देखें Video:

सोशल मीडिया यूजर्स ने बाइकर के लापरवाह व्यवहार की आलोचना करने में देर नहीं लगाई. एक यूजर ने कहा, "यह सही नहीं है, कृपया सुरक्षित ड्राइव करें. अगर पीछे कोई ट्रक या बस होती तो क्या होता? कृपया जिम्मेदारी के साथ ड्राइव करें." एक अन्य यूजर ने पूछा, "कौन सा स्टंट कर रहे थे आप? अभी तो लड़की की जान चली जाती."

गौरतलब है कि भारत में सार्वजनिक सड़कों पर व्हीली जैसे स्टंट करना न केवल खतरनाक है बल्कि गैरकानूनी भी है. ये गतिविधियां मोटर वाहन अधिनियम, 1998 सहित विभिन्न कानूनों के तहत निषिद्ध हैं.

Featured Video Of The Day
Modi 3.0 100 Days Complete: पहले 100 दिन का रिपोर्ट कार्ड, तीसरा कार्यकाल बनाएगा रिकॉर्ड?
Topics mentioned in this article