भुवनेश्वर के ऑटो ड्राइवर ने लौटाया यात्री का फोन और कीमती सामान, सोशल मीडिया लोगों ने की जमकर तारीफ

सोशल मीडिया पर लोग ओडिशा (Odisha) के एक ऑटो ड्राइवर (autorickshaw driver) की ईमानदारी की जमकर तारीफ कर रहे हैं. दरअसल, इस ऑटो ड्राइवर ने एक यात्री का मोबाइल और कीमती सामान उसे वापस कर दिया, जो वह उसके ऑटो में छोड़ गया था.

Advertisement
Read Time: 23 mins

सोशल मीडिया पर लोग ओडिशा (Odisha) के एक ऑटो ड्राइवर (autorickshaw driver) की ईमानदारी की जमकर तारीफ कर रहे हैं. दरअसल, इस ऑटो ड्राइवर ने एक यात्री का मोबाइल और कीमती सामान उसे वापस कर दिया, जो वह उसके ऑटो में छोड़ गया था. जगन्नाथ पात्रा (Jagannatha Patra) भुवनेश्वर (Bhubaneswar) शहर में ओला (Ola) सर्विस के लिए एक ऑटो ड्राइवर हैं, जिसकी ईमानदारी ने इंटरनेट पर लोगों का दिल जीत लिया है. उनकी कहानी को ट्विटर पर सुशांत साहू (Susanta Sahoo) ने साझा किया, जिसका फोन और बटुआ उन्होंने वापस कर दिया. शनिवार को ट्विटर पर साहू ने बताया, कि उन्होंने पात्रा के ऑटोरिक्शा में सवारी की बुकिंग की, लेकिन जल्दी में बाहर निकलते समय अपना फोन और वॉलेट ऑटो में ही छोड़ दिया.

जगन्नाथ पात्रा के लिए अपनी खुशी जाहिर करते हुए साहू ने कहा, कि न केवल ऑटो ड्राइवर ने उनका बटुआ और फोन वापस किया बल्कि उन्होंने नकद पुरस्कार लेने से भी इनकार कर दिया.

साहू ने लिखा ट्विटर, @ ओला कैब्स, बस आपको जगन्नाथ पात्रा के बारे में बताना चाहता था, एक अद्भुत लड़के और मेरे ओला ऑटो ड्राइवर (#Bhubaneswar) जिन्होंने मेरा फोन और बटुआ वापस कर दिया जो मैं अपनी सवारी के बाद जल्दी में छोड़ आया था, विनम्रता से इनकार कर दिया जब मैंने उन्हें नकद पुरस्कार की पेशकश की."

Advertisement

अपने ट्वीट के साथ, उन्होंने ऑटो चालक की एक तस्वीर भी साझा की.

Advertisement

यह ट्वीट बड़ी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस ट्वीट को अबतक 5 हजार से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं और लोग ऑटो ड्राइवर की ईमानदारी की जमकर तारीफ कर रहे हैं.

Advertisement

Advertisement

ओला कैब्स ने भी इस घटना पर ध्यान दिया और साहू से अपनी बुकिंग आईडी साझा करने का अनुरोध किया, ताकि वे ड्राइवर को सकारात्मक प्रतिक्रिया दे सके.

साहू द्वारा ऑटो चालक की Google पे आईडी साझा किए जाने के बाद, कई ट्विटर उपयोगकर्ताओं ने भी उनकी मदद की.

कल साझा किए गए एक अपडेट में साहू ने कहा, कि उन्होंने पात्रा से बात की थी, जो सोशल मीडिया पर उन्हें मिली सराहना के बारे में "उत्साहित" थे. " इसके अलावा, उन्होंने मुझसे उन सभी का धन्यवाद करने का अनुरोध किया जिन्होंने उन्हें आर्थिक रूप से पुरस्कृत किया है!"

Featured Video Of The Day
आखिर वो क्या चीज थी कि सबको पीछे छोड़ CM बन गईं आतिशी | 5 Ki Bat