देवर की बारात में भाभी ने 'लो चली मैं' गाने पर किया कमाल का डांस, परफॉर्मेंस देख झूम उठे लोग, बोले- ऐसी भाभी सबको मिले

वीडियो में एक भाभी का उसके देवर की शादी में एनर्जेटिक डांस परफॉर्मेंस दिखाया गया है, जो इंटरनेट पर चर्चा का विषय बन गया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
देवर की बारात में भाभी ने 'लो चली मैं' गाने पर किया कमाल का डांस

शादी, बारात में डांस के वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं. हाल ही में एक बारात के एक डांस वीडियो ने इंटरनेट पर तूफान ला दिया है, जिसे देखने के बाद तो यूजर्स भी डांस करने के लिए मजबूर हो जाएंगे. इंस्टाग्राम पर @anchor_jk अकाउंट से शेयर किए गए वीडियो में एक भाभी का उसके देवर की शादी में एनर्जेटिक डांस परफॉर्मेंस दिखाया गया है, जो इंटरनेट पर चर्चा का विषय बन गया है.

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शानदार नीले रंग के ट्रेडिशनल आउटफिट पहने हुए दूल्हे की भाभी फिल्म हम आपके हैं कौन के "लो चली मैं" की धुन पर एनर्जेटिक डांस कर रही हैं. बैकग्राउंड में आप दूल्हे को घोड़ी पर बैठे हुए देख सकते हैं. दूल्हा भूरे रंग की शेरवानी में घोड़े पर सवार है और वो भी डांस करते हुए नज़र आ रहा है. 

देखें Video:

सोशल मीडिया पर लोगों को ये वीडियो खूब पसंद आ रहा है. लोग वीडियो पर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. दिल छू लेने वाली रील को 3 मिलियन से अधिक बार देखा गया, 4 लाख से ज्यादा लाइक्स मिले हैं. लोग जमकर डांस की तारीफ कर रहे हैं और वीडियो पर ढेरों कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- शानदार परफॉर्मेंस. दूसरे ने लिखा- भगवान आपके परिवार में हमेशा खुशी बनाए रखे. इस डांस वीडियो के बारे में आपका क्या है? कमेंट करके बताइए.


 

Featured Video Of The Day
Jaipur Nagar Nigam Meeting: जयपुर नगर निगम की कार्यसमिति बैठक में किन मुद्दों पर हुई बात Mayor ने NDTV को बताया
Topics mentioned in this article