बेंगलुरु में भारी बारिश से जलभराव, अपार्टमेंट में मछलियां पकड़ते दिखे लोग, कभी यहां रहते थे पूर्व राष्ट्रपति एपीजे अब्दुल कलाम

जहां कभी भारत के पूर्व राष्ट्रपति एपीजे अब्दुल कलाम रहा करते थे, बेंगलुरु के इस अपार्टमेंट में मछलियां तैर रही हैं. देखें वीडियो और तस्वीरें.  

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
बेंगलुरु में बारिश से जलभराव की तस्वीरें वायरल

बेंगलुरु के कुछ इलाकों में भारी बारिश हुई और पॉश इलाकों में पानी भर गया. बेंगलुरु के येलहंका में भी बारिश का पानी भर चुका है और यहां पानी का एक पूरा तालाब बन चुका है. अब येलहंका के केंद्रीय विहार अपार्टमेंट के बेसमेंट में इतना पानी भर गया है कि यहां अब तरह-तरह की मछलियों ने अपना डेरा बना लिया है. बता दें, इस अपार्टमेंट में कभी देश के सबसे पहले वैज्ञानिक राष्ट्रपति डॉक्टर एपीजे अब्दुल कलाम रहा करते थे. वहीं, तालाब बने केंद्रीय विहार अपार्टमेंट की तस्वीरें और वीडियो अब सोशल मीडिया पर सामने आ रही हैं. इसमें एक शख्स ने हाथ में झींगा मछली को पकड़ा हुआ है.
 

कभी पूर्व राष्ट्रपति रहा करते थे यहां
इस तस्वीर को एक्स हैंडल पर शेयर किया गया है और इसके कैप्शन में लिखा है, 'गो फिशिंग, केंद्रीय विहार, येलाहंका, बेंगलुरु रेंस'. वहीं, इस तस्वीर से दो दिन पहले एक्स हैंडल पर अपार्टमेंट से एक वीडियो सामने आया था. वीडियो में देख सकते हैं कि केंद्रीय अपार्टमेंट में पानी जलभराव हो रहा है और रेजिडेंट्स इसके लेकर परेशान दिख रहे थे. इस वीडियो को शेयर कर इस यूजर ने लिखा था, 'भारत के पूर्व राष्ट्रपति एपीजे अब्दुल कलाम का मोस्ट फेमस रेजिडेंट्स केंद्रीय विहार अपार्टमेंट'.

Advertisement

फिर लौटेगी बेंगलुरु में बारिश
बेंगलुरु में दो दिन भारी बारिश के कारण जलभराव हो गया और आमजन प्रभावित हो रहा है. वहीं, आज 19 अक्टूबर को शहर में बारिश से राहत है. बादल साफ हो गये हैं और मौसम में भी गर्मी बढ़ गई है. वहीं, मौसम विभाग का कहना है कि आगामी 21 अक्टूबर को बारिश फिर लौटकर आएगी. मौसम विभाग ने कई जिलों में येलो अलर्ट जारी कर दिया है. वहीं, कर्नाटक के डिप्टी चीफ मिनिस्टर डीके शिवकुमार ने विपक्ष से आग्रह किया है कि बारिश के बाद शहरों के बदतर हो रहे हालातों पर राजनीति ना करें. डिप्टी सीएम ने आश्वासन दिया कि सरकार इसके लिए जरूरी और प्रभावी कदम उठा रही है.

Advertisement

ये Video भी देखें:


 

Featured Video Of The Day
Hockey Champion Udita Duhan: हॉकी की Virat Kohli, सबसे महंगी बिकीं उदिता