नल से सांभर की सप्लाई हो रही... अपार्टमेंट के नल से निकल रहा था मिट्टी वाला गंदा पानी, देख कन्फ्यूज़ हुए यूजर्स

धनंजय पद्मनाभचर द्वारा कैप्चर की गई क्लिप में एक नल से एक पैन में साफ पानी की जगह भूरा, गंदा पानी बहता हुआ दिखाई दे रहा है. इस चिंताजनक स्थिति ने ऑनलाइन लोगों का काफी ध्यान खींचा है.

Advertisement
Read Time: 5 mins

बेंगलुरु (Bengaluru) में सोभा एरेना अपार्टमेंट के निवासी गंभीर जल संकट का सामना कर रहे हैं, जैसा कि हाल ही में एक्स पर सामने आए एक वीडियो से उजागर हुआ है. धनंजय पद्मनाभचर द्वारा कैप्चर की गई क्लिप में एक नल से एक पैन में साफ पानी की जगह भूरा, गंदा पानी बहता हुआ दिखाई दे रहा है. इस चिंताजनक स्थिति ने ऑनलाइन लोगों का काफी ध्यान खींचा है.

बेंगलुरु में पानी की खराब गुणवत्ता कोई नया मुद्दा नहीं है; लेकिन, समस्या की सीमा अब आवासीय परिसरों तक पहुंच गई है, जो बदतर स्थिति का संकेत देती है. अपने सोशल मीडिया पोस्ट में, धनंजय ने तत्काल कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया, डीके शिवकुमार और बीबीएमपी के मुख्य आयुक्त तुषार गिरि नाथ को टैग करते हुए तत्काल कार्रवाई की गुहार लगाई. उन्होंने अधिकारियों से कनकपुरा मेन रोड पर थलगट्टपुरा में न्यायिक लेआउट, जहां अपार्टमेंट स्थित है, में कावेरी जल उपलब्ध कराने का आग्रह किया.

धनंजय ने अपने पोस्ट में अपील की, "प्रिय @CMofKarnataka, @DKShivakumar, @BBMPCOMM, कृपया सोभा एरेना अपार्टमेंट में हमें पीने के लिए मिलने वाले पानी की गुणवत्ता देखें. कृपया हमें न्यायिक लेआउट, थलगट्टपुरा, कनकपुरा मेन रोड पर कावेरी जल दें."

देखें Video:

जबकि कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ने सुझाव दिया कि गंदगी हाल की टैंक सफाई गतिविधियों के कारण हो सकती है, धनंजय ने अन्य निवासियों की अतिरिक्त तस्वीरें शेयर करके इसका प्रतिवाद किया, जिससे पुष्टि हुई कि यह मुद्दा व्यापक था और कोई एक बार की घटना नहीं थी. बेंगलुरु जल आपूर्ति और सीवरेज बोर्ड (बीडब्ल्यूएसएसबी) ने पहले भी ऐसी समस्याओं को स्वीकार किया है और इसके लिए नई पाइपलाइन कमीशन या रखरखाव कार्य को जिम्मेदार ठहराया है.
 

Featured Video Of The Day
Drone से Delivery, Flights जैसी सुविधाओं वाली Buses...गडकरी ने समझाया 5 साल में कितना बदल जाएगा ट्रांसपोर्ट
Topics mentioned in this article