भारत-पाकिस्तान मैच के दौरान बेंगलुरु के शख्स ने ऑर्डर की 62 यूनिट बिरयानी, स्विगी ने हैरान हो पूछा लिया ये सवाल

फूड डिलीवरी ऐप स्विगी (food delivery app Swiggy) की एक दिलचस्प पोस्ट ने माइक्रोब्लॉगिंग साइट एक्स (ट्विटर) पर कई यूजर्स का ध्यान खींचा है.

Advertisement
Read Time: 23 mins
भारत-पाकिस्तान मैच के दौरान बेंगलुरु के शख्स ने ऑर्डर की 62 यूनिट बिरयानी

भारत बनाम पाकिस्तान (India vs Pakistan) के बीच क्रिकेट में लंबे समय से प्रतिद्वंद्विता रही है, दोनों टीमों के बीच प्रतिस्पर्धी मैचों का एक मजबूत इतिहास रहा है. जब भी ये एशियाई दिग्गज क्रिकेट मैच के लिए आमने-सामने होते हैं, तो यह एक रोमांचक मामला बन जाता है, खासकर क्रिकेट प्रेमियों के लिए. लेकिन अगर खाने के लिए कुछ भी नहीं है तो एक अच्छा मैच का मज़ा अधूरा सा है? इस रोमांचक मैच को देखने के दौरान कई लोग विभिन्न खाद्य पदार्थों का ऑर्डर करते हैं. और अब, फूड डिलीवरी ऐप स्विगी (food delivery app Swiggy) की एक दिलचस्प पोस्ट ने माइक्रोब्लॉगिंग साइट एक्स (ट्विटर) पर कई यूजर्स का ध्यान खींचा है.

श्रीलंका में चल रहे भारत बनाम पाकिस्तान मैच के बीच स्विगी ने ट्वीट किया, जिसमें लिखा है, "बेंगलुरु (bengaluru) से किसी ने 62 यूनिट बिरयानी (biryani) का ऑर्डर दिया? आप कौन हैं? आप वास्तव में कहां हैं? क्या आप #INDvsPAK मैच वॉच-पार्टी होस्ट कर रहे हैं? क्या मैं आ सकता हूं?" 

Advertisement

इस पोस्ट को अब तक 32 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है और 300 से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. इसे इंटरनेट यूजर्स से मिली-जुली प्रतिक्रियाएं मिलीं हैं.

Advertisement

एक व्यक्ति ने मजाक में कमेंट किया, "अगर भारत जीतता है तो आप मुझे मुफ़्त खाना स्विगी से भेजेंगे?" दूसरे से पूछा, "क्या आप कृपया मुझे पिज़्ज़ा भेज सकते हैं?" 

Advertisement

तीसरे यूजर ने मजाकिया अंदाज में लिखा, "मानो आपको उनका पता नहीं पता होगा? कहां करोगे डिलीवरी?" चौथे यूजर ने कहा, "आप जानते हैं कि वे कौन हैं."

Advertisement

भारत और पाकिस्तान के बीच क्रिकेट मैच हमेशा सिर्फ खेल आयोजनों से कहीं अधिक रहे हैं; उनके पास सांस्कृतिक घटना है जो लाखों फैंस को एक साथ लाती है. मैच से पहले स्विगी की एक और पोस्ट ने सोशल मीडिया यूजर्स का ध्यान खींचा था. फ़ूड डिलीवरी ऐप ने उस पोस्ट को पुनः शेयर किया जो उन्होंने मूल रूप से पिछले साल ट्वीट किया था. स्विगी ने एक साल पुरानी पोस्ट में लिखा, "शुरू करने से पहले लड़कों के लिए दही शक्कर." और फिर रोहित शर्मा के साथ विराट कोहली की एक तस्वीर शेयर की.

पोस्ट को एक्स (ट्विटर) पर हजारों बार देखा गया.

Featured Video Of The Day
Champai Soren Resignation: चंपई सोरेन ने दिया इस्तीफा, फिर से मुख्यमंत्री बनेंगे Hemant Soren
Topics mentioned in this article