चलते स्कूटर पर निपटाया ऑफिस का काम, लैपटॉप ऑन कर Zoom Call अटेंड करता दिखा शख्स

वीडियो में एक शख्स स्कूटर चलाते वक्त लैपटॉप पर जूम कॉल अटेंड करता नजर आ रहा है, जिसे देखकर हैरानी होना लाजिमी है.

Advertisement
Read Time: 2 mins

बेंगलुरु से जुड़ी कुछ न कुछ खबरें आए दिन सुनने को मिलती रहती हैं. कभी यहां के ट्रैफिक की खराब हालत के किस्से सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं, तो कभी ट्रैफिक जाम फंसे दिक्कतों का सामना करते लोगों के वीडियो देखने को मिलते रहते हैं. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो इन दिनों इंटरनेट पर चर्चा में हैं, जिसे देखकर आप को भी यही लगेगा कि, यहां के लोगों पर काम का कितना अधिक प्रेशर है. वीडियो में एक शख्स स्कूटर चलाते वक्त लैपटॉप पर जूम कॉल अटेंड करता नजर आ रहा है, जिसे देखकर हैरानी होना लाजिमी है.

वायरल हो रहे इस वीडियो में हेलमेट लगाए एक शख्स चलते स्कूटर में ऑफिस का काम निपटाता नजर आ रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि, कैसे शख्स ने अपनी टांगों पर लैपटॉप रखा हुआ है और जूम कॉल अटेंड कर रहा है. वायरल हो रहे इस अजीबोगरीब वीडियो को देखकर सोशल मीडिया यूजर्स एक से बढ़कर एक प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर इस वीडियो को @peakbengaluru नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है.

यहां देखें वीडियो

Advertisement

वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, 'बेंगलुरु बिगेनर्स के लिए नहीं है.' महज 5 सेकंड के इस वीडियो को अब तक 1 लाख 61 हजार से अधिक लोग देख चुके हैं, जबकि 2 हजार से ज्यादा लोगों ने वीडियो को लाइक किया है. वीडियो देख चुके एक यूजर ने लिखा, 'भाई किसी आईटी कंपनी में काम करता होगा, क्योंकि हो सकता है कि उसे हर हफ्ते 70 घंटे काम करने पर भी वक्त की कमी हो रही हो.' दूसरे यूजर ने लिखा, 'जब आपको पैकेज चलाने और घर वापस जाने के बीच खुद को संतुलित करना होता है.' तीसरे यूजर ने लिखा, 'ट्रैफिक की स्थिति के बारे में बताते हुए वो अपनी शिफ्ट पूरी कर सकता है.'

Advertisement

ये भी देखिए- Solar Eclipse 2024 | 8 April को लगने वाले सूर्य ग्रहण की भविष्यवाणी हो गई थी सालों पहले

Advertisement

Featured Video Of The Day
Hathras Stampede: हाथरस में हाहाकार, क्या हुआ, कैसे हुआ ? ग्राउंड ज़ीरो से NDTV की Report