ये शख्स की दाढ़ी नहीं मधुमक्खियों का छत्ता है, यकीन न हो तो देख लें वीडियो

वीडियो में देखा जा सकता है कि, कैसे मधुमक्खियों के झुंड ने शख्स के चेहरे पर अपना घर बना रखा है, जिसे देखकर यकीनन खुद की ही आंखों पर यकीन कर पाना आपके लिए मुश्किल हो सकता है.

Advertisement
Read Time: 14 mins

Bees Shocking Video: आपने अब तक किसी इमारत या फिर किसी पेड़ पर लगा मधुमक्खियों का छत्ता तो देखा ही होगा, लेकिन क्या कभी आपने किसी इंसान के चेहरे पर बना मधुमक्खियों का छत्ता देखा है, अगर आपका जवाब न है तो इस वीडियो को देखना तो बनता है, जो इन दिनों हर किसी को चौंका रहा है. वीडियो में एक शख्स के चेहरे पर घना मधुमक्खियों का छत्ता दिखाई दे रहा है, जिसे देखकर यकीनन खुद की ही आंखों पर यकीन कर पाना आपके लिए मुश्किल हो सकता है.

यहां देखें वीडियो

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर वायरल इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, कैसे मधुमक्खियों के झुंड ने शख्स के चेहरे पर अपना घर बना रखा है. यह छत्ता इतना घना है, जिसे देखकर डर लगना लाजिमी है. वीडियो में शख्स बड़े आराम से बातें करते हुए नजर आ रहा है. इस वीडियो को देखकर आपके मन में कई सवाल उठ रहे होंगे कि, आखिर ऐसा कैसे संभव हो सकता है. अगर एक मधुमक्खी भी काट ले तो शरीर में सूजन उठने लगती है. ऐसे में शख्स के चेहरे पर चिपकी अनगिनत मधुमक्खियों को देखकर लोग हैरत में हैं.

Advertisement

16 जून को शेयर किए गए इस वीडियो को अब तक कई लाख लोग देख चुके हैं, जबकि छह हजार से ज्यादा लोग इस वीडियो को लाइक कर चुके हैं. वीडियो देख चुके लोग इस पर तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'बाबा इसने मधुमक्खियों के लिए घर बनाने के लिए अपना चेहरा ही नहीं, बल्कि पूरा शरीर दे दिया है.' दूसरे यूजर ने लिखा, 'ये दुनिया का 8वां अजूबा आदमी है.' तीसरे यूजर ने लिखा, 'ऐसा कैसे हो सकता है, मधुमक्खियां इसे क्यों नहीं मार रही हैं.'

Advertisement

ये भी देखें- सनी देओल और अमीषा पटेल गदर स्टाइल में आए नजर

Featured Video Of The Day
Haryana Elections Voting के दौरान BJP और Congress कार्यकर्ता भिड़े, 1 बजे तक 36.69 फीसदी मतदान