बेयर ग्रिल्स ने लुंगी पहन शेयर की फोटो, शो में उनके अगले गेस्ट को लेकर दिया ये हिंट, क्या आपने पहचाना

बेयर ग्रिल्स के हालिया ट्वीट ने लोगों की एक्साइटमेंट बढ़ा दी है कि, आखिर शो में उनके साथ कौन शामिल होने वाला है, जिसे देखने के बाद लोग उनके शो में आने वाले मेहमान को लेकर तरह-तरह के कयास लगा रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 5 mins

मशहूर सर्वाइवल एक्सपर्ट बेयर ग्रिल्स लोकप्रिय शो 'रनिंग वाइल्ड विद बेयर ग्रिल्स: द चैलेंज' के लिए स्कॉटलैंड में अपने अगले एडवेंचर पर निकल पड़े हैं. ग्रिल्स के हालिया ट्विटर पोस्ट ने लोगों की एक्साइटमेंट बढ़ा दी कि, आखिर शो में उनके साथ कौन शामिल होने वाला है. ग्रिल्स ने तस्वीर शेयर की है, जिसे देखने के बाद लोग उनके शो में आने वाले मेहमान को लेकर तरह-तरह के कयास लगा रहे हैं और तस्वीर जमकर वायरल हो रही है.

यहां देखें पोस्ट

ग्रिल्स ने दिया हिंट

तस्वीर को कैप्शन देते हुए बेयर ग्रिल्स ने लिखा, ‘एपिक @RunningWildwBG स्कॉटिश एडवेंचर का स्नैपशॉट... जल्द ही आ रहा है! @DisneyPlus @NatGeoTV. गेस करिए कि मैं किस मेहमान को ले जा रहा था? लंबे बाल, ब्रिटिश और एक रियल आइकन.' फोटो में ग्रिल्स को लुंगी पहने हुए, स्कॉटिश हाइलैंड्स की नेचुरल ब्यूटी के बीच नजर आ रहे हैं.

शेयर किए जाने के बाद से उनके ट्वीट को 1.37 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है और करीब 1700 लाइक्स मिले हैं. इस तस्वीर को देख लोग ग्रिल्स के शो के अगले गेस्ट को लेकर तरह-तरह के अनुमान लगा रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'स्टीफ़न फ्राई.' वहीं दूसरे ने लिखा, 'थलाइवा रजनी.' वहीं तीसरे ने लिखा, 'रिचर्ड ब्रैनसन.' जबकि चौथे ने पोस्ट किया, 'नील ओलिवर.'

इन स्टार्स को लेकर हो रही चर्चा

खबरों के मुताबिक, प्रियंका चोपड़ा और क्रिकेटर विराट कोहली के साथ रियलिटी शो रनिंग वाइल्ड विद बेयर ग्रिल्स में शामिल होने के लिए बातचीत चल रही है. इसके पहले सर्वाइवल शो में एक्टर रजनीकांत, अक्षय कुमार, विक्की कौशल और रणवीर सिंह सहित कई भारतीय हस्तियां उनके साथ शामिल हो चुकी हैं. खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी इस शो में नजर आ चुके हैं.

ये भी देखें- एयरपोर्ट पर स्पॉट : कियारा-कार्तिक, हुमा कुरैशी और वरुण धवन

Featured Video Of The Day
Israel Hezbollah War: Beirut में इज़रायल की सेना को मिली हिज़्बुल्लाह की सुरंग में क्या क्या थे इंतज़ाम