खुद को 'हीरो' समझ डांस करते हुए ठुमके लगाने लगा भालू, हीरोइन को देख दिए ऐसे एक्सप्रेशन्स, देख लोग बोले- कुछ तो गड़बड़ है दया

वीडियो में एक जू में पिंजरे के अंदर बंद एक भूरे रंग का भालू ऐसा डांस कर रहा है, जिसे देखकर अच्छे-अच्छे डांसर भी गच्चा खा जाएं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
डांसिग भालू का वीडियो वायरल

आप किसी जू या चिड़ियाघर में घूमने जाएं और वहां कोई जानवर एकदम इंसानों की तरह डांस करता दिख जाए तो आपका रिएक्शन क्या होगा? यकीनन आप भी हैरत में पड़ जाएंगे कि भला ये कुदरत का कैसा करिश्मा है. हाल में एक ऐसा वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आ रहा है, जिसमें एक जू में पिंजरे के अंदर बंद एक भूरे रंग का भालू ऐसा डांस करता नजर आ रहा है, जिसके सामने अच्छे-अच्छे डांसर भी गच्चा खा जाएं. हालांकि, कई लोग सवाल उठा रहे हैं कि क्या ये सच में भालू ही है.

भालू ने किया गजब का डांस

वीडियो को साउथ फिल्मों की एक्ट्रेस पार्वती कृष्णा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि, पिंजरे में बंद एक भालू साउथ फिल्मों के एक गाने पर ठीक वैसे ही स्टेप्स कर रहा है, जैसे सामने खड़ी एक्ट्रेस पार्वती कृष्णा कर रही हैं. पार्वती के आगे दो बच्चे भी खड़े हैं, जो उन्हीं स्टेप्स को फॉलो कर रहे हैं. आखिर में ये भालू पार्वती को नमस्ते भी करता है और झुक कर सलाम भी ठोंकता है. वीडियो में एक्ट्रेस बेहद खुश और हैरान नजर आती हैं.

यहां देखें वीडियो

Advertisement

लोगों को दिख गया सच

वीडियो को 3 मिलियन से अधि,क बार देखा जा चुका है. वहीं 1 लाख 33 हजार से अधिक लाइक्स इस पर अब तक आ चुके हैं. वीडियो पर कमेंट कर कई लोगों ने लिखा कि ये असली भालू नहीं है. वीडियो देख कर आप भी इसका अंदाजा लगा सकते हैं, क्योंकि डांस के बाद ये भालू किसी इंसान की तरह दो पैरों पर चलकर आगे जाता है. हालांकि, कई लोग फनी कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'बियर का आप पर क्रश हो गया है.' एक यूजर ने अपने दोस्त को टैग करते हुए लिखा, 'ये क्या है भालू कब ये ऐसा करने लगे, देख गौतम तेरा भाई है.'

Advertisement

ये VIDEO भी देखें: -

Featured Video Of The Day
UK General Election 2024: क्या हिन्दू मूल की छवि ने Rishi Sunak को नुक़सान पहुंचाया? | NDTV India