बाथरूम Slipper 1 लाख रुपये की... कुवैत की स्टोर में इतनी ज्यादा कीमत में मिल रही घर की चप्पल, सुनकर उड़े लोगों के होश

वीडियो के कैप्शन में कहा गया है, "4500 रियाल की कीमत पर नवीनतम फैशन 'ज़नौबा'." साझा किए जाने के बाद से, क्लिप पर ऑनलाइन तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
कुवैत की स्टोर में इतनी ज्यादा कीमत में मिल रही घर की चप्पल

कुवैत (Kuwait) में एक रिटेलर लगभग 4,500 रियाल (1 लाख रुपये) में सैंडल (sandals) बेच रहा है. इन सैंडलों की कीमत ने बहुत भारतीयों को हैरान कर दिया है, जो इतनी ज्यादा कीमत की सैंडल की आलोचना कर रहे हैं, यह बताते हुए कि वे आमतौर पर बाथरूम में पहने जाने वाली चप्पलों की तरह दिखते हैं.

वीडियो के कैप्शन में कहा गया है, "4500 रियाल की कीमत पर नवीनतम फैशन 'ज़नौबा'." साझा किए जाने के बाद से, क्लिप पर ऑनलाइन तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं.

एक यूजर ने कहा, "इस समय, वे सिर्फ अमीरों को कुछ भी बेचने की कोशिश कर रहे हैं." एक अन्य ने लिखा, "तो हम पूरी जिंदगी शौचालय के लिए 4500 रियाल चप्पलों का इस्तेमाल करते रहे हैं." तीसरे ने लिखा, "हमारे परिवार के बाथरूम चप्पल." चौथे यूजर ने लिखा, "भारत में आपको यह चप्पल 60 रुपये में मिल जाएगी."

एक अन्य ने लिखा, 'भारतीयों में हम इसका इस्तेमाल ज्यादातर वॉशरूम जाने के लिए करते हैं.' एक यूजर ने लिखा, "यह वास्तव में मातृ दिवस का सबसे अच्छा उपहार है. सभी माताओं के लिए सबसे अच्छा हथियार. मेरी मां की चप्पलें मेरे लिए सबसे अच्छी थीं, अब मुझे देखो."

एक इंस्टाग्राम यूजर ने कहा, "वाह घोटाला अपने चरम पर है." एक यूजर ने कमेंट किया, 'भारत में कुछ जगहों पर ये हमें 30 रुपये में भी मिल सकते हैं.' एक इंस्टाग्राम यूजर ने कहा, "यहां तक ​​कि हम उन्हें हवाई चप्पल भी कहते हैं."

Advertisement

ये Video भी देखें:

Featured Video Of The Day
Samarth: उद्देश्य जागरूकता पैदा करना है: Hero Awards पर Arman Ali
Topics mentioned in this article