न्यूयॉर्क में ऐसी बारात देख हैरान रह जाएंगे आप, दूल्हा-दुल्हन समेत सड़क पर झूमते दिखे बाराती, वायरल हुआ Video

Baraat in New York: सोशल मीडिया पर वायरल हुए एक वीडियो में कई भारतीय अमेरिकी पारंपरिक पोशाक में न्यूयॉर्क (New York) की सड़क पर नाचते हुए दिखाई दे रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 5 mins
न्यूयॉर्क में ऐसी बारात देख हैरान रह जाएंगे आप, दूल्हा-दुल्हन समेत सड़क पर झूमते दिखे बाराती

Baraat in New York: आजकल भारतीय शादियां बड़े ही भव्य तरीके से हो रही हैं. ढेर सारे उत्सव, मेहमान, ढेर सारी धूमधाम और ढेर सारा डांस. ऐसी शादियां आमतौर पर भारत में ही देखी जाती है, अमेरिका या दुनिया के किसी भी हिस्से में इसे ढूंढना इतना आसान नहीं है. लेकिन, सोशल मीडिया पर वायरल हुए एक वीडियो में कई भारतीय अमेरिकी पारंपरिक पोशाक में न्यूयॉर्क (New York) की सड़क पर नाचते हुए दिखाई दे रहे हैं.

सूरज पटेल द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए एक वीडियो में कई अमेरिकी भारतीयों को भारतीय गानों पर नाचते हुए बारात के हिस्से के रूप में दिखाया गया है. हर किसी को डांस करते और झूमते हुए देखा जा सकता है. यह सूरज के भाई की शादी थी और शादी समारोह के दौरान नाचते हुए उन्होंने पूरा ब्रॉडवे बंद कर दिया. आप दूल्हा-दुल्हन को बारात के साथ डांस करते भी देख सकते हैं.

देखें Video:

वीडियो कैप्शन में लिखा है, "मेरा दिल बहुत भरा हुआ है, मेरे परिवार के लिए मेरे भाई की शादी के लिए इस तरह के एक अविश्वसनीय अवसर के लिए, NYC की सड़कों पर इतना प्यार और ऊर्जा." वीडियो ने कमेंट्स की एक बाढ़ सी ला दी है. एक यूजर ने लिखा, "यह बहुत मजेदार लग रहा है!" 

कूलर चलाने पर नाराज महिला ने लात और चप्पल से शख्स को पीटा, पुलिस को बीच बचाव करना पड़ा

Featured Video Of The Day
हाथरस में 121 मौतों की कहानी क्या? एक के ऊपर एक गिरे गए लोग, हादसे में कब-क्या हुआ