चैत्र, बैसाख... फटाफट हिंदी के 12 महीनों के नाम बता रहा था बच्चा, आखिर में जो किया, नज़रें नहीं हटा पाएंगे आप

सोशल मीडिया पर एक छोटे बच्चे का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो हिंदी के 12 महीनों के नाम बता रहा है, लेकिन वीडियो में बच्चे ने आखिर में जो किया वो देख आपका दिल खुश हो जाएगा.

Advertisement
Read Time: 2 mins

इंटरनेट पर छोटे से बच्चों से लेकर बड़ों तक के अजीब और अद्भुत टैलेंट देखने को मिलते हैं. बच्चे तो आजकल ऐसे-ऐेसे कारनामे कर रहे हैं, कि आप उन्हें देखकर सोचते ही रहे जाएंगे कि सचमुच बच्चा ही है या नहीं. क्योंकि बच्चे तो आजकल बड़ों से भी आगे निकल रहे हैं. जो बड़े नहीं कर पाते बच्चे उससे भी बड़े-बड़े कारनामे कर रहे हैं, सोशल मीडिया पर एक छोटे बच्चे का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो हिंदी के 12 महीनों के नाम बता रहा है, लेकिन वीडियो में बच्चे ने आखिर में जो किया वो देख आपका दिल खुश हो जाएगा.

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स छोटे बच्चे से हिंदी महीनों के नाम सुनाने के लिए कहता है. इसके बाद बच्चा सारे महीनों के नाम सही-सही बता देता है. इतना ही नहीं, महीनों के नाम बताने के बाद आखिर में बच्चा एक प्यारी सी स्माइल देता है. बच्चे की स्माइल का ये अंदाज़ लोगों को बहुत पसंद आ रहा है.

देखें Video:

Advertisement

इस वायरल वीडियो को इंस्टाग्राम पर imkushalvats नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो को अबतक 15 लाख से ज्यादा बार लाइक किया जा चुका है. लोग वीडियो पर मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं और बच्चे की तारीफ भी कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- ये बच्चा अपनी दादी अम्मा के पास अधिक रहता है, मुझे भी ऐसे ही याद हुआ था. दूसरे ने लिखा- ऐसी ही शिक्षा दे अपने बच्चों को और ताली बजने पर बच्चे की प्यारी मुस्कान देखो. तीसरे ने लिखा- बच्चा बहुत आगे जाएगा. इस वीडियो के बारे में आपका क्या कहना है? कमेंट करिए.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Israel-Iran War: इज़रायल के Beersheba में आतंकी हमला, एक की मौत, नौ घायल | NDTV India
Topics mentioned in this article