Viral Video: नहाते हुए ब्रश से सफाई करवा रहा था बेबी कछुआ, रिएक्शन देख आ जाएगा मजा

सोशल मीडिया पर हाल ही में एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक बेबी कछुआ शाही अंदाज में नहाने का लुत्फ उठाते नजर आ रहा है. अब तक इस वीडियो पर लाखों की संख्या में व्यूज आ चुके हैं. इस वीडियो को देखने के बाद यूजर्स भी अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 6 mins
बेबी कछुए ने नहाते समय दिए ऐसे दिलकश रिएक्शन, दिल जीत रहा है Video

सोशल मीडिया पर आए दिन जानवरों के एक से बढ़कर एक वीडियोज वायरल होते रहते हैं. कई बार कुछ वीडियोज यूजर्स को हैरान कर देते हैं, तो कभी यूजर्स को हंसा-हंसा कर लोटपोट कर देते हैं. क्या आपने कभी किसी कछुए को नहाने का आनंद उठाते देखा है? अगर नहीं, तो आज हम आपको ऐसा ही एक वीडियो दिखाने जा रहे हैं, जिसमें एक बेबी कछुआ नहाते देखा जा रहा है. इस वीडियो को जिस किसी ने भी देखा वह अपनी हंसी कंट्रोल नहीं कर पाया है. वीडियो ने सोशल मीडिया पर धमाल मचाया हुआ है.

यहां देखिए वीडियो

Advertisement

कई लोग कछुआ पालते हैं. ऐसे में कछुए को साफ-सुथरा रखना किसी चुनौती से कम नहीं होता. सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो में एक बेबी कछुए को शाही अंदाज में नहाते देखा जा रहा है. इंटरनेट पर यूजर्स भी इस वीडियो को देखने के बाद अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं. वायरल हो रहा यह वीडियो सोशल मीडिया के कई प्लेटफॉर्म पर शेयर किया जा चुका है.

कार में बैठी दुल्हन ने किया ऐसा काम, दंग रह गए सारे घराती-बराती, देखें मजेदार VIDEO

वायरल हो रहे इस वीडियो में एक शख्स बड़े प्यार से बेबी कछुए को अपने हाथ में लेकर नहलाते नजर आ रहा है. कछुए की साफ-सफाई के लिए शख्स एक टूथ-ब्रश की मदद ले रहा है. इस दौरान कछुए नहाते हुए अपने मुंह से अजीबोगरीब हरकत करते नजर आ रहा है. वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है कि, 'कछुए के शरीर पर लगी एल्गी को साफ करने के लिए टूथ-ब्रश का इस्तेमाल करते हुए.'

VIDEO: खुद का पोट्रेट देख हैरत में पड़े क्रिकेटर Shikhar Dhawan, आर्टिस्ट के टैलेंट के हुए कायल

सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. अब तक इस वीडियो पर लाखों की संख्या में व्यूज आ चुके हैं. वहीं, 2 लाख ज्यादा लोग इसे लाइक कर चुके हैं. यूजर्स बढ़चढ़ कर इस वीडियो को देख अपने रिएक्शन दे रहे हैं.

मुंबई में स्पॉट हुईं कियारा आडवाणी, जान्हवी और बहन खुशी, दिखा खास अंदाज

Featured Video Of The Day
Bridge Collapse In Bihar: बिहार में बीते 15 दिनों में 5 निर्माणाधीन पुल ढ़हे | Bihar News