बच्ची ने ऐसे क्यूट अंदाज में गाया ऋतिक रोशन का गाना, प्यारी अदाएं देख दिल हार बैठे यूजर्स

सोशल मीडिया पर बॉलीवुड की एक फिल्म के गाने के साथ एक नन्ही बच्ची के एक्सप्रेशन से भरपूर इस मजेदार रील को खूब देखा और पसंद किया जा रहा है.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
'कभी खुशी कभी गम' के इस सॉन्ग पर बच्ची ने क्यूट अंदाज में किया परफॉर्म

आजकल चारों ओर पॉपुलर गानों की बेहद अच्छी कॉपी करने और बारीकी से डांस स्टेप्स की नकल कर लोग सोशल मीडिया पर खूब लाइमलाइट बटोर रहे हैं. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक बच्ची का क्यूट सा शरारत भरा अंदाज लोगों को खूब पसंद आ रहा है. इंटरनेट पर इन दिनों बॉलीवुड की एक फिल्म के गाने के साथ एक नन्ही बच्ची की ऐसी कोशिश जमकर पसंद की जा रही है.

इंस्टाग्राम पर वीडियो ने खींचा ध्यान

इंस्टाग्राम पर cheverlakelsey नाम के अकाउंट से पोस्ट इस वीडियो में एक प्यारी सी बच्ची 'कभी खुशी कभी गम' के 'बोले चूड़ियां बोले कंगना' गाने पर परफॉर्म कर रही है. घर के अंदर बच्ची की इस क्यूट कोशिश का वीडियो पोस्ट होते ही जमकर वायरल हो गया. पांच लाख से भी ज्यादा फॉलोवर्स वाले इस अकाउंट को बच्ची के माता-पिता हैंडल करते हैं. वीडियो में बच्ची की कोशिशों के साथ उस गाने का भी वीडियो जोड़ा गया है. इस वीडियो को देखकर यकीनन आपके चेहरे पर भी एक प्यारी सी मुस्कराए खिल उठेगी.

यहां देखें वीडियो

ऋतिक रोशन और करीना कपूर पर फिल्माए गए 'बोले चूड़ियां' गाने पर डांस स्टेप की नकल और गाने को अपनी तेज आवाज में दोहराने की मासूम कोशिश करती बच्ची के वीडियो को अब तक करीब डेढ़ मिलियन लोगों ने पसंद किया है. लगभग इतने मिलियन लोगों ने शेयर भी किया है. वायरल वीडियो पर लगभग 10 हजार यूजर्स ने कमेंट्स भी किए हैं. इनमें ज्यादातर ने बच्ची की क्यूट हरकत की जमकर तारीफ की है. तुतलाती आवाज में बोले चूड़ियां.. गा रही प्यारी बच्ची के वीडियो पर प्यार लुटाते हुए यूजर्स ने उसके पैरेंट की भी सराहना की है.

सॉन्ग लिरिक्स 1 परसेंट, इंजॉयिंग 99 परसेंट

वीडियो के कमेंट सेक्शन में एक यूजर ने लिखा, 'सॉन्ग लिरिक्स 1 परसेंट, इंजॉयिंग 99 परसेंट.' दूसरे यूजर ने कमेंट किया, 'इंटरनेट पर आज दिखा सबसे प्यारा वीडियो.' तीसरे यूजर ने मजे लेते हुए लिखा, 'एक बिस्किट के लिए क्या-क्या करना पड़ता है.' चौथे यूजर ने अपनी राय दी, 'चाहत अली खान तो डिप्रेशन में चला जाएगा'. पांचवें यूजर ने लिखा, 'जब लिरिक्स रुकता है तो मौज शुरू हो जाती है.'

ये VIDEO भी देखें:-

Featured Video Of The Day
Uttar Pradesh DGP Prashant Kumar का बड़ा खुलासा! कहा- ''अफसरों पर गिर सकती है गाज''
Topics mentioned in this article