छोटी बच्ची को चश्मा लगाते ही साफ दिखने लगी धुंधली चीजें, वायरल वीडियो देख हर कोई रहा मुस्कुरा

छोटे बच्चों की हर एक शरारत लोगों का दिल मोह लेती हैं. इन दिनों जो वीडियो लोगों को पसंद आ रहा है, उसमें एक बच्ची चश्मा लगने पर इतना कमाल का एक्सप्रेशन देती है कि लोग उसे देख खिलखिला उठते हैं.

Advertisement
Read Time: 6 mins
नई दिल्ली:

दुनिया में हर एक शख्स को छोटे बच्चों (Child) की क्यूट हरकतें पसंद होती है. बच्चों की हर बात निराली होती है, इसलिए उन पर प्यार कोई भी दिल हार जाता है. यूं तो छोटे बच्चे की हर एक बात जुदा होती है, जो लोगों को खुश कर देती है. इन दिनों फिर से सोशल मीडिया (Social Media) पर एक छोटी से बच्ची का बड़ा ही क्यूट वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में छोटी बच्ची के अंदाज को देख आप भी खुश हो जाएंगे.

सोशल मीडिया पर इस बार जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें एक छोटी बच्ची पहली बार चश्मा लगाने पर कमाल का एक्सप्रेशन दे रही है. बच्ची के इसी मजेदार एक्सप्रेशन ने लोगों का दिल जीत लिया. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक छोटी बच्ची नजर आ रही है. जो कि एक घर में टहलती दिख रही है. जहां उसके साथ एक शख्स मौजूद रहता है.

यहां देखिए वीडियो-

इस वीडियो में दिख रहा ये शख्स शायद बच्ची का पिता है. इसके बाद यह शख्स बच्ची को एक चश्मा पहनाता है. वीडियो के कैप्शन के मुताबिक इस बच्ची को नजर की दिक्कत थी. वह पहली बार चश्मे से सब कुछ साफ देख पा रही है. बस इसी खुशी में बच्ची ने ऐसा रिएक्शन दिया जो कि लोगों को भा गया. बच्ची को चश्मे से सब कुछ इतना साफ दिखने लगता है कि उसकी खुशी का ठिकाना नहीं रहता.

इसके बाद बच्ची जोर-जोर से हंसती है और बार-बार चश्मा उतारकर देखती है. इस वीडियो को देखने के बाद एक यूजर ने कहा कि मुझे बच्ची के एक्सप्रेशन वाकई कमाल लगे, ये वीडियो मुझे बेहद प्यारा लग रहा है. वहीं दूसरे यूजर ने लिखा कि छोटे बच्चों की ज्यादातर हरकतें बड़ी ही क्यूट ही होती है मगर बच्ची का रिएक्शन तो वाकई दिल जीतने वाला था. ये वीडियो कई लोगों ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर किया है, जहां इसे जमकर देखा जा रहा है.

Featured Video Of The Day
Donald Trump Assassination Attempt: Donald Trump पर फिर हमले की कोशिश या चाल?