हाथी का बच्चा ठीक से चल नहीं रहा था, तो उसे सूंड से धक्का मार-मारकर चला रहा था हाथी, Video ने जीता लोगों का दिल

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक हाथी का बच्चा शैतानियां करते हुए दिखाई दे रहा है. लेकिन, उसको सबक सिखाने के लिए हाथी ने फिर जो किया वो देखकर आप भी कहेंगे- सो क्यूट.

Advertisement
Read Time: 5 mins

हाथी देखने में जितने प्यारे होते हैं उतनी ही प्यारी उनकी हरकतें भी होती हैं. सोशल मीडिया पर अक्सर हाथियों के मजेदार और प्यारे वीडियो वायरल होते रहते हैं. लोग भी इनके वीडियो देखना काफी पसंद करते हैं. कई बार तो वीडियो इतने मजेदार होते हैं, जिन्हें हम बार-बार देखना पसंद करते हैं. इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक हाथी का बच्चा शैतानियां करते हुए दिखाई दे रहा है. लेकिन, उसको सबक सिखाने के लिए हाथी ने फिर जो किया वो देखकर आप भी कहेंगे- सो क्यूट.

देखें Video:

सोशल मीडिया पर ये वीडियो आईएफएस अधिकारी सुंसात नंदा ने शेयर किया है. वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है- स्कूल के पहले दिन बच्चे को छोड़ने जा रही माँ. वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक छोटा सा हाथी का बच्चा आगे-आगे चल रहा है और पीछे बड़ा हाथी. लेकिन हाथी के बच्चे को देखकर ऐसा लग रहा है, जासे वो चलना नहीं चाह रहा है. तो उसे चलाने के लिए हाथी पीछे से अपनी सूंड से बार-बार उसे धक्का मारकर आगे बढ़ने को कह रहा है.

ये वीडियो देखने में जितना प्यारा है, उतना है मजेदार भी है. सोशल मीडिया पर इस वीडियो को अबतक 12 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. लोग वीडियो पर ढेरों प्यारे-प्यारे कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- ये इतने प्यारे क्यों होते हैं. दूसरे ने लिखा- बहुत सुंदर, हाथी के बच्चे बहुत प्यारे होते हैं.

Featured Video Of The Day
BREAKING: Delhi में 5600 करोड़ के Drugs की बरामदगी का मामला, वीरेंदर बसोया के खिलाफ सर्कुलर जारी