हाथी का बच्चा मज़े से खेल रहा था फुटबॉल, दौड़-दौड़कर मार रहा था पैर, Video देख आप भी याद करेंगे अपना बचपन

इस वीडियो में हाथी का बच्चा (Baby Elephant) फुटबॉल खेलते हुए नजर आ रहा है. ये वीडियो आपको इतना पसंद आएगा कि इसे देखने के बाद आप खुद को सो क्यूट बोलने से नहीं रोक पाएंगे.

Advertisement
Read Time: 10 mins

हाथी हर किसी को पसंद होते हैं. सोशल मीडिया पर आए दिन उनके मजेगार और क्यूट वीडियो वायरल होते रहते हैं. इनके वीडियो या तो हमारे खराब मूड को अच्छा कर देते हैं या फिर ये इतने प्यारे होते हैं कि हमारा दिल जीत लेते हैं. तो अगर आप भी हाथियों को पसंद करते हैं और उनके वीडियो देखने का शौक है, तो हाथी के इस छोटे से और प्यारे से बच्चे का वीडियो आपको जरूर पसंद आएगा. इस वीडियो में हाथी का बच्चा (Baby Elephant) फुटबॉल खेलते हुए नजर आ रहा है. ये वीडियो आपको इतना पसंद आएगा कि इसे देखने के बाद आप खुद को सो क्यूट बोलने से नहीं रोक पाएंगे.

इस वीडियो को ट्विटर पर विक्रम पलावत द्वारा शेयर किया गया है. वीडियो में एक हाथी का बच्चा एक छोटे से फुटबॉल के साथ खेलते हुए और दौड़ते हुए दिखाई दे रहा है. वीडियो में बेबी जंबो इतना खुश नजर आ रहा है कि इसे देखकर आपका भी दिन बन जाएगा. वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे हाथी का बच्चा मजे से फुटबॉल के साथ खेल रहा है. वो दौड़-दौड़कर बॉल को पैरों से मार रहा है और फिर उसके पीछे भाग रहा है.

देखें Video:

लोगों को ये वीडियो बहुत पसंद आ रहा है. ये वीडियो 20 सितंबर को शेयर किया गया था. इस वीडियो को अबतक हजारों बार देखा जा चुका है. वीडियो पर लोग मजेदार कमेंट्स भी कर रहे हैं. एक यूजर ने मजेदार कमेंट करते हुए लिखा- बड़ा होकर मेस्सी, रोनाल्डो से भी ज्यादा पॉप्युलर हो जाऊंगा. दूसरे ने लिखा- क्या स्किल है. इससे पहले भी एक हाथी का मजेदार वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें एक हाथी अपने बच्चे को नींद से जगाने की कोशिश कर रहा था, लेकिन वो उठ नहीं रहा था.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Lucknow Building Collapse: तीन मंजिला इमारत गिरने से 5 की मौत, 24 लोग घायल; Rescue Operation जारी