जलते चूल्हे पर बैठकर भक्तों को आशीर्वाद देते बाबा का Video वायरल, चमत्कार देख सिर पकड़ लेंगे आप

ट्विटर पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक बाबा जलते हुए चूल्हे पर बैठकर अपने भक्तों को आशीर्वाद देते हुए दिखाई दे रहे हैं.

विज्ञापन
Read Time: 14 mins
जलते चूल्हे पर बैठकर भक्तों को आशीर्वाद देते बाबा का Video वायरल

आप में से ज्यादातर लोगों ने अबतक बहुत से बाबाओं को देखा होगा. जिनमें कई ऐसे बाबा भी होते हैं, जिनके करतब हमें हैरान कर देते हैं. कोई कई वर्षों से एक पैर पर खड़े होकर तपस्या कर रहा है, तो किसी ने कभी अपने बाल नहीं कटवाए. कोई झूले पर लटका हुआ है तो कोई सोने के गहनों से लदा है. ऐसे तमाम बाबाओं के बारे में अबतक आप सुन और देख चुके होंगे. अब इस लिस्ट में एक नए बाबा शामिल हो गए हैं. ट्विटर पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक बाबा जलते हुए चूल्हे पर बैठकर अपने भक्तों को आशीर्वाद देते हुए दिखाई दे रहे हैं.

वीडियो देख हर कोई हैरान है, क्‍योंकि इसमें बाबा लोहे के लंबे चूल्‍हे पर बैठे हुए हैं, जिसपर एक लंबा सा तवा जैसा रखा है और नीचे आग जल रही है. लेकिन, बाबा को आग से कोई फर्क नहीं पड़ रहा है. उनके आसपास कई लोग भी नजर आ रहे हैं. कई भक्‍त उनका आशीर्वाद भी लेते दिख रहे हैं. वीडियो में आप देख सकते हैं कि बाबा धोती पहने और बीड़ी पी हुए लोगों से बात कर रहे हैं. लोगों की उन पर आस्था है और कई लोग उनसे मिलने आ रहे हैं.

देखें Video:

Advertisement

इस वीडियो को ट्विटर पर @Liberal_India1 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. जानकारी के मुताबिक, यह वीडियो अकोला का है. यूजर ने क्‍ल‍िप को शेयर करते हुए कैप्शन दिया, ‘चूल्हे पर मटन, मिसल, आइसक्रीम के बाद अब चूल्हे पर बाबा बाजार में आ गए'. अब तक इस वीडियो को 93 हजार से ज्‍यादा लोग देख चुके हैं. दो हजार से ज्यादा लोगों ने इसे लाइक किया है. आपका इस वीडियो के बारे में क्या कहना है? कमेंट करके बताएं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Supreme Court On Citizenship Act: SC के ऐतिहासिक फ़ैसले के क्या हैं मायने, कहां तक दिखेगा असर?