आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘अनेक’ का ट्रेलर हुआ लॉन्च, सोशल मीडिया पर 50 लाख लोगों ने देखा

इस फिल्म का डायरेक्शन अभिनव सिन्हा ने किया है. इस फिल्म में भारत के नॉर्थ ईस्ट के क्राइम और राजनीति को दिखाया जाएगा. ट्रेलर देख कर अंदाजा लगाया जा सकता है कि आयुष्मान ने इस फिल्म के लिए कितनी मेहनत की है.

Advertisement
Read Time: 14 mins

बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना (Ayushman Khurana) हमेशा अलग अंदाज़ में फिल्में करते हैं. इस बार भी उनकी एक फिल्म अनेक (Anek) आ रही है. इस फिल्म का ट्रेलर गुरुवार को रिलीज हो गया है. देखा जाए तो उनकी यह फिल्म काफी समय से चर्चा में है. ट्रेलर लॉन्च होते ही सोशल मीडिया पर प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही हैं. ख़बर लिखे जाने तक इस फिल्म को करीब 10 लाख लोगों ने देख लिया है. देखा जाए तो फिल्म अनेक में पहली बार आयुष्मान खुराना का अलग अंदाज देखने को मिल रहा है. फिल्म में वह अंडरकवर एजेंट की भूमिका निभा रहे हैं. इस फिल्म का इंतज़ार लोग कई महीने से कर रहे थे.

ट्रेलर देखें

इस फिल्म का डायरेक्शन अभिनव सिन्हा ने किया है. इस फिल्म में भारत के नॉर्थ ईस्ट के क्राइम और राजनीति को दिखाया जाएगा. ट्रेलर देख कर अंदाजा लगाया जा सकता है कि आयुष्मान ने इस फिल्म के लिए कितनी मेहनत की है. सोशल मीडिया पर लोग अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. इस फिल्म का ट्रेलर आयुष्मान ने अपने इंस्टाग्राम पर भी किया है. उस पोस्ट में उन्होंने एक कैप्शन भी शेयर किया है. कैप्शन में  उन्होंने लिखा है- ‘भाषा अनेक, संस्कृति अनेक, वेश अनेक.. लेकिन देश का जज्बा सिर्फ एक - जीतेगा कौन? हिंदुस्तान!'

देखें पोस्ट

Advertisement

ट्रेलर देखने के बाद ऐसा लगता है कि फिल्म में भारत के नॉर्थ ईस्ट की परेशानी को भी दिखाने की कोशिश की गई है. इसके साथ ही फिल्म यह संदेश देने की भी कोशिश करती है कि भाषा के आधार पर लोग कैसे बंटे हुए हैं. इस फिल्म में आयुष्मान पहली बार एक अंडरकवर पुलिस अफसर के रोल में दिखेंगे. यह फिल्म 28 मई को रिलीज होगी.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Haryana Assembly Election 2024: चुनाव से पहले मुख्यमंत्री की कु्र्सी को लेकर BJP में रस्साकशी