दिल्ली की इस दुकान में मिलता है Avocado वाला पान, लोग बोले- इसकी क्या जरूरत थी? क्या आप करेंगे ट्राई

इंस्टाग्राम वीडियो के कैप्शन में बताया गया है कि यह खास पान दिल्ली के कनॉट प्लेस स्थित यमु की पंचायत के आउटलेट में उपलब्ध है.

Advertisement
Read Time: 5 mins

एवोकाडो पान (Avocado Paan) बेचने वाली एक दुकान का एक वीडियो ऑनलाइन वायरल हो रहा है. पोस्ट किए जाने के बाद से, क्लिप ने लोगों से फ़्यूज़न आइटम बनाने के पीछे का कारण पूछा है. वीडियो को यामू की पंचायत की सीईओ अनीता लालवानी सुराना (anu_the_paanwali) द्वारा पोस्ट किया गया था, जो एक स्टोर है जहां विभिन्न प्रकार के पान मिलते हैं.

इंस्टाग्राम वीडियो के कैप्शन में बताया गया है कि यह खास पान दिल्ली के कनॉट प्लेस स्थित यमु की पंचायत के आउटलेट में उपलब्ध है. वीडियो की शुरुआत में एक शख्स मेज पर एवोकाडो रखता हुआ दिखाई देता है. इसके बाद वो पान तैयार करने लगता है. जैसे-जैसे वीडियो आगे बढ़ता है, शख्स छोटे एवोकाडो स्कूप निकालकर पान के अंदर रखता हुआ दिखाई देता है. एक बार तैयार होने के बाद, वे पान को खाने योग्य पन्नी और आधे कटे हुए एवोकैडो का उपयोग करके सजाते हैं.

देखें Video:

वीडियो 17 जुलाई को शेयर किया गया था. शेयर होने के बाद से ही वीडियो वायरल हो गया है. अब तक इसे 2 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं और ये संख्या बढ़ती ही जा रही है.

एक इंस्टाग्राम यूजर ने पोस्ट किया, "एवोकाडो को ऐसे रखा जैसे टमाटर हो" दूसरे ने जोड़ा, “थोड़ा चीज़, मेयो और अमूल बटर कम था” तीसरे ने पूछा, “क्या ज़रूरत थी एवोकैडो की इसमें” चौथे ने मजाक में कहा, "भाई ने एवोकाडो को हीरे की तरह रखा." एवोकाडो ट्विस्ट वाले इस पान के बारे में आपके क्या कहना है? क्या आप भी इसे खाना चाहेंगे?

Featured Video Of The Day
100 DAYS OF MODI 3.0 | PM Modi के एक बयान ने विरोधियों का मुंह बंद कर दिया | Khabar Pakki Hai