अमेरिका की सड़कों पर चलता दिखा ऑटो रिक्शा, सोशल मीडिया पर लोगों ने जताई हैरत, ऑटो रोककर फोटो लेने लगे लोग

हाल ही में, एक यूजर ने सोशल मीडिया पर कैलिफोर्निया की सड़कों पर एक काले और पीले ऑटो-रिक्शा का वीडियो शेयर किया, जो ऑनलाइन लोगों का ध्यान खींच रहा है.

Advertisement
Read Time: 2 mins

हमारे देश में ऑटो-रिक्शा (Auto-rickshaws) सबसे आम और पसंद किया जाना वाला वाहन है. बाजार जाना हो या सुबह मेट्रो तक जानी की जल्दी हो ऑटो रिक्शा ही सामने नजर आता है. लेकिन क्या आप कल्पना कर सकते हैं कि अमेरिका में भी लोग ऑटो रिक्शा की सवारी करते हैं. जी, हां अमेरिका में भी ऑटो रिक्शा चल रही है, जिसे देख सोशल मीडिया पर भी लोग हैरान हैं. हाल ही में, एक यूजर ने सोशल मीडिया पर कैलिफोर्निया की सड़कों पर एक काले और पीले ऑटो-रिक्शा का वीडियो शेयर किया, जो ऑनलाइन लोगों का ध्यान खींच रहा है.

मनोहर सिंह रावत नाम के यूजर ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "कैलिफोर्निया में ऑटो रिक्शा. #artesia." शेयर किए जाने के बाद से, वीडियो को प्लेटफॉर्म पर आठ लाख से अधिक बार देखा जा चुका है और 24,000 से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं.

नीचे वीडियो देखें:

एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, अमेरिका में ऐसे सार्वजनिक परिवहन की बहुत जरूरत है. दूसरे ने लिखा, "मैं कल आर्टेसिया में था और लोगों के फोटो लेने के लिए उन्हें पायनियर कैश एंड कैरी स्टोर के बाहर पार्क किए हुए देखा!!!" वहीं तीसरे ने लिखा, अरे मैंने मिस कर दिया. एक इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा, "कल इसे पायनियर ब्लव्ड पर देखा. यकीन नहीं कर पा रहा था." एक इंस्टाग्राम यूजर ने कमेंट किया, "मैंने पहले ही यूके में ऑटो देखा था... लेकिन अब कैल में भी !! निश्चित रूप से भारतीय हर जगह हैं."

इस बीच, एक असामान्य कदम में, यूके पुलिस ने घोषणा की कि 2022 में अपराध के खिलाफ उनकी लड़ाई में टुक-टुक का इस्तेमाल किया जाएगा. ग्वेंट पुलिस ने अपराध से निपटने के लिए चार टुक-टुक का एक बेड़ा ऐड किया था. 

ये Video भी देखें: Salman Khan House Firing Case: 7 महीने पहले रची थी साजिश, शूटर्स के रहने-खाने का हुआ था इंतजाम

Advertisement

Featured Video Of The Day
Pitru Paksha में कौए को क्यों खिलाया जाता है चावल, जानें पंडित जी से इसका महत्व | NDTV India
Topics mentioned in this article