इसे कहते हैं आ बैल मुझे मार, दो बैलों की लड़ाई में ऑटो लेकर कूद पड़ा शख्स, लेकिन तभी..

वीडियो में गुस्से से तिलमिलाते दो बैल बीच गली में आपस में लड़ते नजर आ रहे हैं. इस दौरान आगे जो हुआ उसे देखकर आपकी भी रूह कांप उठेगी.

Advertisement
Read Time: 14 mins
आपस में लड़ते बैलों ने किया ऑटो चालक पर हमला.

Auto Driver Attacked By Bulls Video: कहते हैं जानवरों की लड़ाई में कभी भी बीच में नहीं पड़ना चाहिए, इसका अंजाम क्या हो सकता है, ये आप हाल ही में वायरल इस वीडियो को देखकर लगा सकते हैं, जिसमें गुस्से से तिलमिलाते दो बैलों को बीच बाजार आपस में भिड़ते देखा जा सकता है. इस दौरान एक ऑटो चालक बैलों के बीच की लड़ाई को खत्म करने के लिए उनके बीच पहुंच जाता है. वीडियो में आगे जो होता है, उसे देखकर यकीनन आपकी भी रूह कांप उठेगी.

यहां देखें वीडियो

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर वायरल इस वीडियो में दो बैल बीच गली में लड़ते नजर आ रहे हैं. ये लड़ाई देखते ही देखते इतनी बढ़ जाती है कि, वहां मौजूद लोग भी इनकी लड़ाई खत्म करने की हिम्मत नहीं जुटा पाते. इस बीच एक चालक ऑटो (Bulls attack auto driver viral video) में सवार होकर बैलों के बीच से गाड़ी निकालने की कोशिश करने लगता है, ताकि बैलों के बीच की लड़ाई खत्म हो जाए, लेकिन लड़ाई खत्म होने की जगह और बढ़ जाती है. वीडियो में आगे आप देखेंगे कि गुस्साए बैल उल्टा ऑटो को ही पलट देते हैं. इस बीच वहां मौजदू लोग मिलकर ऑटो को सीधा कर चालक को बाहर निकालते नजर आते हैं.

Advertisement

2 दिन पहले शेयर किए गए इस वीडियो को अब तक 17 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं, जबकि 68 हजार से ज्यादा लोग वीडियो को लाइक कर चुके हैं. वीडियो को देख चुके लोग इस पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'रिक्शा वाला बेचारा हीरो बनने गया था.' दूसरे यूजर ने लिखा, 'दो लोगों के बीच टांग अड़ाने वाले के साथ यही होता है.' तीसरे यूजर ने लिखा, 'जब सवारी बैठना नहीं चाहती, तो उसके साथ जबरदस्ती क्यों कर रहे हो.'

Advertisement

ये भी देखें- सलमान खान ने रणवीर सिंह और एपी ढिल्लों को गले लगाया

Featured Video Of The Day
Uttarakhand Flash Floods: Uttarakhand में Heavy Rainfall का 'Red Alert', Char Dham Yatra फ़िलहाल रोकी गई