जिस ऑटो की कमाई से बनाया घर, उसको सम्मान देने के लिए किया कुछ खास, वायरल हुआ Video तो सबने खूब की तारीफ

अपने ऑटो को सम्मान देने के लिए शख्स ने ऑटो को घर की छत पर ही रखवा दिया. शख्स ने क्रेन की मदद ऑटो को छत पर चढ़ावाया.

Advertisement
Read Time: 2 mins
जिस ऑटो की कमाई से बनाया घर, उसको सम्मान देने के लिए किया कुछ खास

अपना घर बनाना हर किसी के जीवन का सबसे बड़ा सपना होता है. इसके लिए लोग कई सालों तक पैसे जमा करते हैं और अपने सपनों का घर बनाते हैं. फिर चाहे वो घर छोटा हो या बड़ा, अपना घर होने की खुशी से बड़ी दूसरी कोई खुशी हो ही नहीं सकती. ऐसे ही एक ऑटो चलाने वाले शख्स ने भी पैसे जमा करके अपने लिए एक छोटा सा खूबसूरत घर बनाया. लेकिन, घर बनाने के बाद वो अपने उस ऑटो के लिए कुछ खास करना चाहता था, जिससे पैसे कमाकर उसने अपना घर बनाया था.

Advertisement

अपने ऑटो को सम्मान देने के लिए शख्स ने ऑटो को घर की छत पर ही रखवा दिया. शख्स ने क्रेन की मदद से ऑटो को छत पर चढ़ावाया. वीडियो के साथ चल रहे वॉयस ओवर में ये जानकारी दी गई है. वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. लोग इसे काफी पसंद कर रहे हैं और अपने ऑटो को ऐसा सम्मान देने वाले की तारीफ कर रहे हैं.

देखें Video:

Advertisement

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर @aryantyagivlogs नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो में आप देखेंगे कि कितनी मुश्किल से ऑटो को क्रेन की मदद से छत पर चढ़ाया जा रहा है. इसके बाद ऑटो को छत पर सबसे ऊपर ही फिक्स कर दिया जाता है. इस वीडियो को अब तक 27 मिलियन बार देखा जा चुका है. और 16 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. यूजर्स वीडियो पर अपने रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- जिंदगी भर इस इंसान ने इस गाड़ी को अपने से ऊपर रखा है बहुत ही बढ़िया. दूसरे ने लिखा- रोजी रोटी की इज्जत करनी चाहिए. तीसरे ने लिखा- किस्मत भी उन्हीं का साथ देती है जो दिन रात मेहनत करते हैं अपने परिवार के लिए.

Advertisement

इस वीडियो को देखकर आप क्या कहना चाहेंगे? अपनी राय जरूर कमेंट करें।

ये Video भी देखें:

Featured Video Of The Day
Lok Sabha Speaker Election: स्पीकर चुनाव में हार तय, फिर भी मैदान में विपक्ष
Topics mentioned in this article