ऑटो ड्राइवर ने सवारी से किराया लेने के लिए अपनी स्मार्ट वॉच पर दिखाया QR code, वायरल फोटो पर आए मज़ेदार रिएक्शन

यह घटना तब हुई जब एक यात्री ने 'नम्मा यात्री' सेवा  (Namma Yatri service) को चुना और भुगतान करने के लिए ऑटो चालक से क्यूआर कोड मांगा.

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

आजकल हर चीज़ डीजिटल होती जा रही है, शॉपिग करने के लिए आप बिना कैश लिए भी मार्केट जा सकते हैं. या फिर आपको सब्जी, फल या कोई भी सामान लेना हो तो आप ऑनलाइन पेमेंट करके अपना काम कर सकते हैं. हर जगह लोग ऑनलाइन पेमेंट ले लेते हैं. अब बेंगलुरु (Bengaluru) में एक ऑटो ड्राइवर (auto driver) का अपनी स्मार्टवॉच (smartwatch) पर क्यूआर कोड (QR code) के जरिए भुगतान लेने की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद इंटरनेट पर चर्चा छिड़ गई है.

यह घटना तब हुई जब एक यात्री ने 'नम्मा यात्री' सेवा  (Namma Yatri service) को चुना और भुगतान करने के लिए ऑटो चालक से क्यूआर कोड मांगा. सभी को हैरान करते हुए, ड्राइवर ने बस अपनी स्मार्टवॉच दिखाई, जहां उसने क्यूआर कोड को अपने स्क्रीनसेवर के रूप में सेव किया था. एक्स पर पोस्ट की गई फोटो को 337.8K से अधिक बार देखा गया है और लोगों को हैरान कर दिया है. इस तस्वीर ने सोशल मीडिया पर कमेंट्स की बाढ़ ला दी है. यूजर्स ऑटो चालक के स्मार्ट हैक के लिए उसकी तारीफ कर रहे हैं.

यह घटना बेंगलुरु में लोगों द्वारा किए गए अनोखे अनुभवों की सूची में शामिल हो गई है. सोशल मीडिया पर यूजर्स ने इसी तरह के अनुभवों की अपनी कहानियां शेयर कीं. मुंबई के एक यूजर ने एक ऑटो-रिक्शा चालक से जुड़ी एक घटना शेयर की, जिसने भुगतान प्रक्रिया को सरल बनाने के लिए अपने फोन के वॉलपेपर के रूप में अपने यूपीआई-क्यूआर को सेव किया था.
 

Featured Video Of The Day
Elections 2024: सियासी दलों के नेताओं की बढ़ती बदज़ुबानी अब क्यों होती जा रही है हिंसक? | Des Ki Baat