इंस्टाग्राम फॉलोअर्स बढ़ाने के लिए ऑटो ड्राइवर ने किया जबरदस्त जुगाड़, यूजर्स बोले- नई पीढ़ी है, कुछ भी कर सकती है...

Udayan ने रिक्शा के अंदर से एक तस्वीर शेयर की, जिसमें ड्राइवर का इंस्टाग्राम हैंडल दिखाया गया है.

Advertisement
Read Time: 10 mins
इंस्टाग्राम फॉलोअर्स बढ़ाने के लिए ऑटो ड्राइवर ने किया जबरदस्त जुगाड़

बेंगलुरु (Bengaluru) में एक ऑटो-रिक्शा चालक (auto-rickshaw driver) ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम (Instagram) पर फॉलोअर्स बढ़ाने के अपने हैक की बदौलत इंटरनेट यूजर्स का ध्यान खींच रहा है. हाल ही में एक एक्स X यूजर ने एक ऑटो ड्राइवर की तस्वीर शेयर की, जिसने उस पर अमिट छाप छोड़ी. ड्राइवर ने एक्स यूजर Udayan से कहा कि अगर वे कोई कहानी शेयर करने का फैसला लेते हैं तो उसके इंस्टाग्राम पेज के बारे में बताएं. इस बातचीत से प्रभावित होकर, उदयन ने ट्विटर पर कहानी शेयर की, और इसे "पीक बेंगलुरु मोमेंट" बताया.

Udayan ने रिक्शा के अंदर से एक तस्वीर शेयर की, जिसमें ड्राइवर का इंस्टाग्राम हैंडल दिखाया गया है.

उदयन ने लिखा, "एक रिक्शा वाले का इंस्टाग्राम हैंडल उसके रिक्शा पर छपा हुआ है और वह चाहता है कि मैं उसे टैग करूं. उसका दावा है कि लोगों के लिए काम पर जाते समय रिक्शा की सवारी पोस्ट करना सामान्य बात है. मैं झूठ नहीं बोलूंगा, मुझे यह भागदौड़ पसंद है."

Advertisement

यह तस्वीर ट्विटर पर बड़े पैमाने पर वायरल हो गई है, कई लोगों ने कमेंट किया है कि ऑटो चालक कितना क्रिएटिव है. शेयर किए जाने के बाद से ट्वीट को कई कमेंट्स के साथ लगभग 5 हजार बार देखा गया है.

एक यूजर ने लिखा, ''यही है असली क्रिएटर इकोनॉमी.'' एक अन्य यूजर ने ट्विटर पर लिखा, 'यार यह नई पीढ़ी है!'

इस बीच, यह घटना बेंगलुरु में लोगों के साथ हुई अनोखी मुठभेड़ों की सूची में शामिल हो गई है. इससे पहले, एक और ऑटो ड्राइवर एक साधारण लेकिन सरल हैक के कारण इंटरनेट सेंसेशन बन गया था. आईटी शहर में ऑटो चालक ने बड़ी चतुराई से अपनी स्मार्टवॉच के स्क्रीनसेवर के रूप में एक क्यूआर कोड लगा रखा था.

Advertisement
Featured Video Of The Day
अदाणी मामले में SEBI का हिंडनबर्ग और नाथन एंडरसन को कारण बताओ नोटिस