लंबे समय तक बैठने में मिले आराम, तो ऑटोरिक्शा में ड्राइवर ने लगा ली ऑफिस वाली कुर्सी, वायरल तस्वीर पर कमेंट्स की बाढ़

एक्स यूजर शिवानी मतलापुडी द्वारा साझा की गई एक तस्वीर में ऑटो ड्राइवर को अपने वाहन चलाते समय बिना किसी परेशानी के बैठने के लिए एक घूमने वाली ऑफिस चेयर आराम से बैठे हुए दिखाया गया है.

Advertisement
Read Time: 3 mins

बेंगलुरु (Bengaluru) को भले ही तकनीकी पेशेवरों के शहर के रूप में जाना जाता है, लेकिन इसके ऑटो चालक भी उतने ही प्रभावशाली हैं. हाल के दिनों में सोशल मीडिया पर बहुत से ऐसे वीडियो और तस्वीरें देखने को मिली हैं, जिसमें उनकी प्रतिभा दिखाई दी है जो उन्हें दूसरे से अलग करती है. उदाहरण के लिए, उस ड्राइवर को ही से लीजिए जो ग्राहकों से नकदी लेने के बजाय भुगतान के लिए क्यूआर कोड दिखाने के लिए अपनी स्मार्टवॉच निकालता है.

अब, बेंगलुरु ऑटोरिक्शा की छोटी लेकिन प्रभावशाली सूची में एक ड्राइवर भी शामिल हो गया है, जिसने अपने ड्राइवर की सीट को ऑफिस की कुर्सी से अपग्रेड किया है. एक्स यूजर शिवानी मतलापुडी द्वारा साझा की गई एक तस्वीर में ऑटो ड्राइवर को अपने वाहन चलाते समय लंबे समय तक बिना किसी परेशानी के बैठने के लिए एक घूमने वाली ऑफिस चेयर आराम से बैठे हुए दिखाया गया है.

मैटलापुडी ने एक्स पर तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ऑटो चालक की सीट पर ज्यादा आराम के लिए एक ऑफिस चेयर लगी हुई थी, मुझे बैंगलोर पसंद है. एक्स यूजर ऑटो चालक के ऑटो को अपग्रेड करने से बहुत प्रभावित हुए. एक शख्स ने इसे "बैंगलोर की सुंदरता" कहा. 

यह देखते हुए कि कार्यालय की कुर्सियां लंबे समय तक बैठने के लिए डिज़ाइन की गई हैं, कुछ यूजर्स को लगा कि कुर्सी का बेहतर उपयोग नहीं किया जा सकता था. एक एक्स यूजर ने कमेंट किया, "कम से कम उन्हें अपने पोस्चर का ख्याल है." एक ने कहा: “पीठ की समस्याएं वास्तविक हैं.”

इस तस्वीर ने डेविड होआंग को भी प्रभावित किया, जो एटलसियन में एआई के वीपी - डिज़ाइन प्रमुख के रूप में काम करते हैं और जल्द ही बेंगलुरु का दौरा करने वाले हैं. होआंग ने तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा, "मैं जल्द ही बैंगलोर जा रहा हूं और इसका अनुभव लेने के लिए इंतजार नहीं कर सकता!" हालांकि, कुछ लोगों ने सीटों की अदला-बदली से जुड़े सुरक्षा मुद्दों पर भी चिंता जताई.

Advertisement

एक यूजर ने लिखा, “यह संभवतः मोटर वाहन अधिनियम की कुछ धारा का उल्लंघन है. प्रत्येक भाग को प्रमाणित करने की आवश्यकता है, विशेषकर सुरक्षा से संबंधित भागों को. ऐसा इसलिए कह रहा हूं क्योंकि मैंने एक जर्मन ट्रक विनिर्माण संगठन के डिजाइन विभाग में काम किया है.''

ये Video भी देखें:


 

Featured Video Of The Day
Tamil Nadu Governor On Secularism: क्या Secularism और Hindu राज्य एक साथ हो सकते है?
Topics mentioned in this article