महिला ने कराया इंतज़ार, तो ऑटो ड्राइवर ने मैसेज करके दिया अल्टीमेटम, लिखी ऐसी बात, जो आप सोच ही नहीं सकते

ऐश्वर्या ने उस ऑटो ड्राइवर के साथ अपनी बातचीत के बारे में बताया जिसने मजाकिया अंदाज में उन्हें इंतजार करवाने के लिए अल्टीमेटम दिया.

Advertisement
Read Time: 5 mins

हलचल भरे बेंगलुरु (Bengaluru) शहर में जो अपनी तकनीक-प्रेमी आबादी और जीवंत संस्कृति के लिए जाना जाता है, वहां की एक स्थानीय ऑटो ड्राइवर (Auto driver) और एक महिला यात्री के बीच एक मनोरंजक घटना आपको हंसा देगी. भारत के तकनीकी शहर की व्यस्त सड़कों पर घटी इस घटना को ऐश्वर्या (@SerialEscapist) ने ट्विटर पर शेयर किया है.

ऐश्वर्या ने उस ऑटो ड्राइवर के साथ अपनी बातचीत के बारे में बताया जिसने मजाकिया अंदाज में उन्हें इंतजार करवाने के लिए अल्टीमेटम दिया. सार्वजनिक परिवहन के अनुभवों से अक्सर सामने आने वाले संकट और असुविधा की सामान्य कहानियों से दूर, इस न सोची हुई बातचीत ने कहानी में एक नया मोड़ ला दिया.

पोस्ट के साथ शेयर किए गए स्क्रीनशॉट में ड्राइवर ने दो बार लिखा कि वह आ चुका है! और दोनों मैसेज के बाद नाराजगी भरे एक मैसेज में लिखा कि "समय समाप्त हो गया". पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, “आज एक ऑटो बुक किया. ड्राइवर ने मुझे अल्टीमेटम दिया,'.

देखें Video:

यह ट्वीट आपको ज़ोर से हंसने पर मजबूर कर देगा क्योंकि ऑटो ड्राइवर का मैसेज परीक्षा के दौरान एक पर्यवेक्षक की तरह लग रहा था. यह एक तरह से शहर की जीवंत भावना और इसके दायरे में होने वाली अनोखी बातचीत के प्रमाण के रूप में कार्य करता है. बेंगलुरु की हलचल के बीच, एक ऑटो चालक का यह मज़ेदार अल्टीमेटम वास्तव में कई चेहरों पर स्माइल लाने में कामयाब हो रहा है.

Featured Video Of The Day
Israel Hezbollah War: इजरायल ने एक बार फिर दक्षिणी Lebanon में किए हमले | Breaking News