ऑटो वाले ने KBC की थीम पर लगाया पोस्टर, लोगों से पूछा ऐसा सवाल, देख छूट जाएगी हंसी

पोस्ट में एक ऑटो रिक्शा नजर आ रहा है, जिस पर केबीसी स्टाइल में एक सवाल पूछा गया है. इसके साथ-साथ 4 ऑप्शन भी दिए गए हैं, जिस पर यूजर्स मजेदार रिएक्शन दे रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 3 mins

अक्सर देखने को मिल ही जाता है कि लोग ट्रैफिक सिग्नल पर जल्दबाजी दिखाने लगते हैं. कभी कोई सिग्नल को जल्दी से जल्दी पार करने के लिए ट्रैफिक रूल्स तोड़ने को उतारू हो जाता है, तो कभी कोई हॉर्न बजा-बजाकर दूसरों का जीना मुहाल कर देता है, जिन्हें देखकर आसपास मौजूद लोगों के जहन में सिर्फ एक ही सवाल आता है कि, ना जाने क्यों ट्रैफिक में खड़े लोगों का इतना दम क्यों घुटने लगता है, जबकि सभी जानते हैं कि यातायात व्यवस्था को कायम रखने और सभी की सुरक्षा को ध्यान में रखकर ट्रैफिक रूल्स बनाए गए है, बावजूद इसके कुछ लोग अपनी मनमानी करने से बाज नहीं आते. ऐसे लोग जब ट्रैफिक पुलिस के हत्थे चढ़ते हैं तो चालान के साथ-साथ यातायात से जुड़ी शिक्षा लेकर ही चैन पाते हैं. हाल ही में ऐसे ही लोगों के लिए एक ऑटो वाले ने अपनी क्रिएटिविटी दिखाते हुए लोगों को पाठ पढ़ाने की कोशिश की है. देखें मजेदार पोस्ट.

सिग्नल पर हॉर्न बजाने से क्या होता है? (Auto Driver Asked Question To People)

KBC स्टाइल वाले सवाल के जरिए उन वाहन चालकों पर निशाना साधा गया है, जो ट्रैफिक में बेवजह हॉर्न बजाते हैं. वायरल हो रहे इस पोस्ट में एक ऑटो रिक्शा पीछे से नजर आ रहा है, जिस पर केबीसी स्टाइल में एक सवाल पूछा गया है. पूछा गया है कि, 'ट्रैफिक में हॉर्न बजाने से क्या फायदा होगा?' यही नहीं इसके साथ-साथ 4 ऑप्शन भी दिए गए हैं. ऑप्शन A है- लाइट जल्दी ग्रीन होती है. ऑप्शन B है- सड़क चौड़ी हो जाती है. ऑप्शन C है- गाड़ी उड़ने लगती है और आखिर में ऑप्शन D है- कुछ नहीं. इसमें से आप कौन सा ऑप्शन चुनेंगे?

यहां देखें पोस्ट

Advertisement

ये KBC क्विज देखकर निकल जाएगी हंसी (Epic Kbc Quiz On Honkers)

देखा जाए तो ऑटो वाले का यह सवाल उन लोगों के लिए है, जो बेवजह ट्रैफिक में खड़े होने के बाद भी लगातार हॉर्न बजाते रहते हैं. इंस्टाग्राम पर इस पोस्ट को upscworldofficial नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. ऑटो वाले के इस सवाल का जवाब लोगों ने अपने अंदाज में दिया है. एक यूजर ने लिखा, 'दिमाग खराब होता है.' दूसरे यूजर ने लिखा, 'सवाल: कहीं भी ऑटो रोकने पर क्या होता है?' तीसरे यूजर ने लिखा, 'हम इंडियन हैं, इसका जवाब हॉर्न बजाकर देंगे, ए के लिए 1 बार. बी के लिए 2 बार. सी के लिए 3 बार और डी के लिए 4 बार.' चौथे यूजर ने लिखा, 'मैं ऑप्शन E को चुनता हूं, हॉर्न बजाने में मजा आता है.' 

Advertisement

ये VIDEO भी देखें:-

Featured Video Of The Day
Donald Trump Assassination Attempt: Donald Trump पर फिर हमले की कोशिश या चाल?