ATM ने निकला 'चूरन वाला नोट', लिखा था 'Full of Fun', सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है वीडियो

यूपी के अमेठी के एटीएम से चूरन वाला नोट निकला है, जिसको लेकर ग्राहक हैरान हैं और अपने आपको ठगा महसूस कर रहे है. इस नोटों पर लिखा है 'Full of Fun' यानि मस्ती से भरा हुआ. सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो रहा है. लोगों को ये वीडियो बहुत ज्यादा चौंका रहा है.

Advertisement
Read Time: 15 mins

बचपन में जब हम कोई चूरन लेते थे या कोई चॉकलेट्स तो उसके साथ हमें नकली नोट मिलते थे. इन नोटों की मदद से हम खेलते थे. इन नोटों पर स्पष्ट रूप से लिखा होता है कि ये नोट सिर्फ मनोरंजन के लिए है. वहीं रिज़र्व बैंक की जगह चिल्ड्रेन्स बैंक ऑफ इंडिया लिखा होता है. वास्तविक नोटों से इस तरह के नोटों का कोई मतलब नहीं होता था. सोचिए, अगर इस तरह के नोट आपको एटीएम से निकल जाए तो क्या हाल होगा? यूपी के अमेठी के एटीएम से चूरन वाला नोट निकला है, जिसको लेकर ग्राहक हैरान हैं और अपने आपको ठगा महसूस कर रहे है. इस नोटों पर लिखा है 'Full of Fun' यानि मस्ती से भरा हुआ. सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो रहा है. लोगों को ये वीडियो बहुत ज्यादा चौंका रहा है.

देखें वीडियो


जानकारी के मुताबिक, ये पूरा मामला अमेठी कस्बे में लगे इंडिया वन एटीएम का है, जहां बीते सोमवार की शाम कई लोग एटीएम में पैसा निकाल रहे थे. आरोप है कि इस दौरान एटीएम से एक शख्स को असली नोट के साथ 200 रुपये का एक नकली नोट निकल आया. इसे देख मौके पर हड़कंप मचा गया. देखते ही देखते वहां भीड़ जुट गई. लोगों ने इसकी सूचना अमेठी पुलिस को दी. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले में लोगो से पूछताछ की.

Advertisement

इस वीडियो को @aditytiwarilive ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है, जो काफी ज्यादा वायरल हो रहा है. खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को 1 लाख से ज्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं. वहीं इस वीडियो पर कई लोगों के कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं. एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- बहुत ही ज्यादा प्यारा वीडियो है. वहीं एक अन्य यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- इससे बेहतरीन वीडियो और हो सकता है क्या. कौन है ये लोग?

Advertisement

अभिषेक-ऐश्वर्या बच्चन बेटी आराध्या के साथ एयरपोर्ट पर हुए स्पॉट

Featured Video Of The Day
Pager-Walkie-talkie Blast in Lebanon: लेबनान में कैसे फटे पेजर और वॉकी टॉकी देखिये Live Demo!