दोस्त की शादी में दोस्तों ने दिए बाल्टी, झाड़ू, बाथरूम क्लीनर और पोछा, वीडियो देख हंसने लगेंगे आप

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे दोस्त अपने दोस्त को शादी में अजीब तरह के गिफ्ट्स दे रहे हैं. एक दोस्त झाड़ू दे रहा है तो एक दोस्त बाथरूम क्लीनर दे रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद लोग हंस रहे हैं और कमेंट भी कर रहे हैं.

विज्ञापन
Read Time: 14 mins

अभी शादियों का सीज़न चल रहा है. लोग शादी के मौके पर जाकर माहौल बना देते हैं. दोस्तों की शादियों में तो एक तरह का अलग ही लेवल और एनर्जी होती है. अभी हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत ही ज़्यादा ट्रेंड कर रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कई दोस्त अपने दोस्त की शादी में मौजूद हैं. वो शादी में अपने दोस्त को अजीब तरह के गिफ्ट्स दे रहे हैं. कोई झाड़ू दे रहा है तो कोई पोछा, कोई बाथरूम क्लीनर दे रहा है तो कोई बर्तन धोने का साबून. इस वीडियो को देखने के बाद आपको इतनी हंसी आएगी, जिसकी आप कल्पना नहीं कर सकते हैं.

देखें वायरल वीडियो

वायरल वीडियो को देखने के बाद आपको हंसी आ रही होगी. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे दोस्त अपने दोस्त को शादी में अजीब तरह के गिफ्ट्स दे रहे हैं. एक दोस्त झाड़ू दे रहा है तो एक दोस्त बाथरूम क्लीनर दे रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद लोग हंस रहे हैं और कमेंट भी कर रहे हैं.

Advertisement

इस वीडियो को _the___traveller नाम के यूज़र हैंडल ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इस वीडियो को 1 करोड़ से ज़्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं वहीं इस वीडियो को 9 लाख से ज़्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. वहीं इस वीडियो पर कई लोगों के कमेंट्स भी आ चुके हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Israel Hamas War: 7 अक्टूबर हमले के मास्टरमांइड Yahya Sinwar की मौत की इस तरह हुई पुष्टि