IND VS PAK: पाकिस्तान से मिली हार के बाद बोले फैंस- 'गजब बेइज्जती करवा दी!' हार गए जीती हुई बाजी

IND VS PAK Asia Cup 2022: हाल ही में पाकिस्तान ने सुपर-फोर राउंड मुकाबले में भारत को 5 विकेट से हरा कर हार का मुंह दिखा दिया, जिसके बाद से सोशल मीडिया पर फैंस का गुस्सा सातवें आसमान पर है. हार से नाराज फैंस अजीबोगरीब रिएक्शंस दे रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 23 mins

Ind vs Pak Asia cup 2022 Pakistan beat India by 5: भारत और पाकिस्तान ने एक बार फिर एशिया कप 2022 में जबरदस्त मुकाबला पेश किया, लेकिन इस बार बाजी मारते हुए पाकिस्तान ने सुपर-फोर राउंड मुकाबले में भारत को 5 विकेट से हार का मुंह दिखा दिया. दुबई अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम में बीते रविवार खेले गए इस मैच में पाकिस्तान से मिली हार के बाद से फैंस काफी नाराज नजर आ रहे हैं. फैंस की इस नाराजगी का असर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर देखने को मिल रहा है. हार से नाराज फैंस अजीबोगरीब रिएक्शंस दे रहे हैं. 

फैंस को उम्मीद थी कि एक बार फिर भारत जीत का परचम लहराते हुए पाकिस्तान को हरा देगा, लेकिन इस बार पलटती बाजी ने फैंस के दिल पर पत्थर रख दिया है. इसका अंदाजा सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे मीम्स और गुस्से से लाल-पीले फैंस के रिएक्शंस को देखकर लगाया जा सकता है. 

Advertisement



वहीं भारत ने दुबई अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम में विराट कोहली की अर्धशतकीय पारी के दम पर 182 रन का स्कोर खड़ा किया, जिसे पाकिस्तान ने 5 विकेट खोने के बाद 1 गेंद बाकी रहते हासिल कर लिया. पाकिस्तान के लिए सर्वाधिक रन विकेटकीपर बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान (71) ने बनाए. बता दें कि, एशिया कप में पाकिस्तान भारत से 8 साल और 4 मैच बाद जीत मिली है, इससे पहले 28 अगस्त को ग्रुप राउंड के मैच में भारत को 5 विकेट से जीत मिली थी. 

Advertisement

Advertisement

बता दें कि लक्ष्य का पीछा करने उतरी पाकिस्तान की शुरुआत अच्छी नहीं रही, लेकिन मोहम्मद रिजवान (Mohammad Rizwan) की अगुआई में पाकिस्तान ने एशिया कप में शानदार प्रदर्शन जारी रखा. टीम ने सुपर-4 के (Asia Cup 2022) एक मुकाबले में भारत को 5 विकेट से हराया. देखा जाए तो टीम ने भारत से 8 दिन पहले मिली हार का बदला ले लिया है. 

* ""इस बच्चे का नाम जानकर पकड़ लेंगे सिर, सोशल मीडिया पर लोग ले रहे हैं चटकारे
* 'Video:''इस शख्स को 'ना' सुनना पसंद नहीं, चलती मेट्रो में किया ऐसा काम भौचक्के रह गए लोग
* "इसे कहते हैं असली महफिल लूटना, Swiggy डिलीवरी ब्वॉय ने चंद मिनटों में बनाया लोगों को अपना दीवाना

Advertisement

* "'सड़क पर स्टंट करने का चढ़ा था 'भूत', हुआ ऐसा हादसा कि देखते ही कांप उठेगी रूह!

देखें वीडियो-Airport Traffic: गौरी खान, विक्की कौशल, श्रेया घोषाल और कई सितारे एयरपोर्ट पर आए नज़र

Featured Video Of The Day
American विमान निर्माता Boeing कबूलेगा अपना गुनाह, दो 737 मैक्स हादसे से जुड़ा है मामला