खाना डिलीवर करने के साथ ही अब लोगों का फ्यूचर भी बता रहा स्विगी, ट्विटर पर आए मजेदार कमेंट्स

हाल में स्विगी इंस्टामार्ट की एक मजेदार पोस्ट ने सोशल मीडिया पर लोगों का ध्यान खींचा और लोगों ने जमकर इस पर कमेंट्स भी किए.

Advertisement
Read Time: 2 mins
'

Zomato और Swiggy जैसे ब्रांड्स खाना डिलीवर करने में तो एक्सपर्ट हैं ही, अब वे हंसी और मजाक के भी एक्सपर्ट बनते जा रहे हैं. नियमित इंटरएक्टिव पोस्ट के साथ ऑनलाइन एक मजेदार माहौल बनाकर ये एप्स अपने कस्टमर्स के साथ जुड़े रहते हैं. हाल में स्विगी इंस्टामार्ट की एक मजेदार पोस्ट ने सोशल मीडिया पर लोगों का ध्यान खींचा और लोगों ने जमकर इस पर कमेंट्स भी किए.

यहां देखें पोस्ट

‘स्विगी बाबा' ने दिखाया अपना ज्ञान

अपने एक हालिया पोस्ट में स्विगी इंस्टामार्ट ने साझा किया कि, उन्होंने हस्तरेखा पढ़ना सीखा है, फिर उन्होंने अपने फॉलोवर्स से अपने हथेलियों की तस्वीरें साझा करने के लिए कहा, ताकि वे हस्तरेखा ज्ञान को आजमा सकें. स्विगी ने पोस्ट को कैप्शन देते हुए लिखा, ‘अभी-अभी हस्तरेखा पढ़ना सीखा. अगर आपके पास अपने भविष्य के बारे में कोई प्रश्न हैं, तो उन्हें अपनी हथेली की तस्वीर के साथ छोड़ दें'.

स्विगी ने दिए मजेदार जवाब

इस पोस्ट को 29 हजार से अधिक बार देखा गया और ढेरों कमेंट्स इस पर आए हैं. लोगों ने 'स्विगी बाबा' से उनके भविष्य को लेकर कई सवाल किए. जहां कुछ ने स्टूडेंट्स ने परीक्षाओं में अपनी किस्मत के बारे में पूछा, वहीं कुछ जानना चाहते थे कि, उनकी शादी कब होगी. वहीं किसी ने तो प्रमोशन के बारे में भी पूछ लिया, स्विगी ने मजेदार अंदाज में इनका जवाब दिया. एक यूजर ने अपनी हथेली की तस्वीर शेयर करते हुए पूछा, प्रमोशन मिलेगा क्या? इसके जवाब में स्विगी ने लिखा, प्रमोशन का तो पता नहीं, लेकिन वीकेंड पर काम मिलने वाला है.

ये भी देखें- Couple Spotting: एयरपोर्ट पर दिखे कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा

Featured Video Of The Day
Israel Hamas War: हमले का 1 साल, Benjamin Netanyahu कितने कामयाब? | India@9