दिल्ली मेट्रो का एक और वीडियो वायरल, अटपटी हरकतों की जगह सादगी ने जीता लोगों का दिल

शाहरुख के स्टाइल में बोलें तो दिल्ली मेट्रो... नाम तो सुना ही होगा. तनातनी से लेकर नाच-गाना और तमाम तरह की उटपटांग हरकतों के बाद अब दिल छू लेने वाले इस वीडियो ने जीता दिल.

Advertisement
Read Time: 3 mins

सोशल मीडिया के मौजूदा दौर में लोगों पर रील्स बनाने की धुन सनक के हद तक पहुंच चुकी है. हम ऐसा इसलिए कह रहे है, क्योंकि रील्स बाज आजकल न समय देख रहे हैं और ना ही जगह. जहां इनका मन हो जाए बस वही जगह वीडियोग्राफी शुरू हो जाती है. पहाड़ की चोटी से लेकर चलती बाइक और स्कूटी पर खड़े होकर लोग नाच गाने से लेकर अश्लील हरकतों पर उतर आते हैं. हालांकि, जो जगह इन इंफ्लुएंसर्स की उटपटांग हरकतों के लिए सबसे ज्यादा फेमस है, वह है दिल्ली मेट्रो. शाहरुख के स्टाइल में बोलें तो दिल्ली मेट्रो... नाम तो सुना ही होगा. यहां की तनातनी से लेकर नाच-गाना और तमाम तरह की उटपटांग हरकतों के वीडियो सामने आते रहते हैं. हालांकि, इस बार दिल्ली मेट्रो में कुछ ऐसा देखने को मिला कि लोग कहने लगे कि इन्हीं की वजह से हमारी संस्कृति और संस्कार अभी बचे हुए हैं.

दिल्ली मेट्रो में भजन गाती दिखीं महिलाएं

दिल्ली मेट्रो के ताजातरीन वायरल वीडियो में महिलाओं का एक समूह गोल घेरा बनाकर ट्रेन के फ्लोर पर बैठा हुआ नजर आ रहा है. तालियों की थाप के साथ सभी महिलाएं एक साथ कुछ गाते हुए नजर आ रही है. कैप्शन के मुताबिक, वीडियो में नजर आ रही हरियाणा की ग्रामीण महिलाएं दिल्ली मेट्रो के फर्श पर बैठ कर भजन गा रही हैं. इंस्टाग्राम पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. पहली बार दिल्ली मेट्रो से निकल कर आने वाले किसी वीडियो पर लोग खुशी जता रहे हैं.

यहां देखें वीडियो

Advertisement

लोगों ने की तारीफ

दिल्ली मेट्रो में भजन गा रही महिला मंडली का ताजा वायरल वीडियो सोशल मीडिया यूजर्स को काफी पसंद आ रहा है. पहली बार दिल्ली मेट्रो के किसी वीडियो पर लोग पॉजिटिव प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को अब तक 6.7 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. 27 हजार से ज्यादा लोगों ने वीडियो को लाइक किया है और इसे अन्य 22 हजार यूजर्स के साथ शेयर भी किया है. वीडियो पर पॉजिटिव प्रतिक्रिया देते हुए एक यूजर ने लिखा, "ये है हमारी आखिरी मर्यादा वाली पीढ़ी." दूसरे यूजर ने लिखा, "इन्होंने ही भारतीय सभ्यता और संस्कार को बचा रखा है."

Advertisement
Featured Video Of The Day
Ganesh Visarjan 2024: धूमधाम से विदा हुए गणपति, बप्पामय हुई पूरी मायानगरी Mumbai! | City CentreGanesh Visarjan 2024: धूमधाम से विदा हुए गणपति, बप्पामय हुई पूरी मायानगरी Mumbai! | City CentreGanesh Visarjan 2024: धूमधाम से विदा हुए गणपति, बप्पामय हुई पूरी