वरुण धवन की भतीजी अंजिनी धवन के नए डांस Video ने मचाया तहलका, फैंस बोले- कैटरीना कैफ को भी छोड़ा पीछे

अंजिनी ने अपने डांस रूटीन की एक झलक शेयर करते हुए कोरियोग्राफी का श्रेय शाज़िया सामजी, पीयूष भगत और रोया सूद को दिया है. उनके वीडियो को दोस्तों और फैंस से बहुत तारीफें मिल रही हैं.

Advertisement
Read Time: 23 mins
वरुण धवन की भतीजी अंजिनी धवन के नए डांस Video ने मचाया तहलका

इंस्टाग्राम पर अंजिनी धवन (Anjini Dhawan) की नई तस्वीरें और वीडियो आपका ध्यान खींच सकते हैं. आप सोच रहे होंगे ऐसा क्यों? क्योंकि उन्होंने अपने डांस मूव्स से इंटरनेट पर आग लगा दी है. अंजिनी, जो एक्टर वरुण धवन की भतीजी हैं, अक्सर अपने फैंस के लिए बॉलीवुड के पॉप्युलर गानों पर डांस वाले मंत्रमुग्ध कर देने वाले वीडियो शेयर करती हैं. अपनी नए वीडियो में, वह 2008 की फिल्म रेस से कैटरीना कैफ और सैफ अली खान के गीत ख्वाब देखे के स्टेप्स को करते हुए दिखाई दे रही है. अंजिनी ने अपने डांस रूटीन की एक झलक शेयर करते हुए कोरियोग्राफी का श्रेय शाज़िया सामजी, पीयूष भगत और रोया सूद को दिया है. उनके वीडियो को दोस्तों और फैंस से बहुत तारीफें मिल रही हैं. शनाया कपूर ने दिल-आंखों वाली इमोजी शेयर किए हैं, जबकि एक्ट्रेस आकांक्षा शर्मा ने भी एक फायर आइकन के साथ कमेंट किया है.

Advertisement

यहां देखें Posts:

इस क्लिप में अंजिनी धवन के डांस टैलेंट को भी देखा जा सकता है, जहां वह अपने अंकल वरुण धवन की फिल्म जुगजग जीयो के पंजाबी गाने पर थिरक रही हैं.

Advertisement

Advertisement

यहां एक और वीडियो है जिसमें अंजिनी धवन अपने डांस मूव्स से स्टेज पर आग लगा रही हैं.

Advertisement

अंजिनी धवन ने हाल ही में अपना 23वां जन्मदिन मनाया. अपने खास दिन पर, उन्होंने स्विमवीयर में चिल करते हुए अपनी शानदार तस्वीरें पोस्ट कर अपने फैंस को हॉलिडे वाइब दिया. 

Advertisement

अंजिनी की हालिया फोटो डंप ने इंस्टाग्राम को हरे, नीले और नारंगी रंग में रंग दिया. उसके फोटो एल्बम में समुद्र तट पर उसकी सैर से लुभावनी तस्वीरें शेयर की गईं थीं. एक दिन अंजिनी ने ब्लू डेनिम बॉटम्स के साथ क्रॉप टॉप पहना था तो दूसरे दिन उन्होंने व्हाइट और पिंक फिट पहना था. उसके वेकेशन पोस्ट की एक स्लाइड आपको भी बर्गर खाने के लिए तरसाएगी. अंजिनी ने एल्बम को एक सूर्य, एक ताड़ के पेड़, एक समुद्र तट की लहर और एक बर्गर आइकन के साथ शेयर किया.

अगर आप अंजिनी धवन को इंस्टाग्राम पर फॉलो कर रहे हैं, तो आपने उनकी बीएफएफ खुशी कपूर के साथ उनकी तस्वीरें जरूर देखी होंगी. जहां उन्होंने श्रीदेवी और बोनी कपूर की बेटी को "पार्टनर इन क्राइन" बताया.

अंजिनी धवन वरुण धवन के चचेरे भाई, अभिनेता सिद्धार्थ धवन की बेटी हैं.

"मेरा नाम निसा है": Nysa Devgan ने पैपराजी को बताया कैसे पुकारें उनका नाम

Featured Video Of The Day
Parliament Session 2024: 'द्विवेदी, त्रिवेदी, चतुर्वेदी' पर खरगे-धनखड़ में हो गई मजेदार चर्चा