भेंड़ के झूंड में मौजूद था Puppy, वीडियो देख लोगों ने कहा- ट्रेंनिग शुरु है!

सोशल मीडिया पर कई तरह के वीडियोज़ वायरल होते रहते हैं. आज भी एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद आपको हंसी आ ही जाएगी. हम सभी जानते हैं कि जानवरों के प्यारे वीडियोज़ को देखना कितना सुखद होता है.

Advertisement
Read Time: 5 mins

सोशल मीडिया पर कई तरह के वीडियोज़ वायरल होते रहते हैं. आज भी एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद आपको हंसी आ ही जाएगी. हम सभी जानते हैं कि जानवरों के प्यारे वीडियोज़ को देखना कितना सुखद होता है. लोग ऐसे वीडियोज़ को बेहद पसंद करते हैं और उसे सोशल मीडिया पर शेयर भी करते हैं. 

वायरल वीडियो

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक पप्पी भेड़ के झूंड में मस्ती से जा रहा होता है. बड़े-बड़े भेड़ के बीच छोटे पिल्ले को चलते देखने में बड़ी हंसी भी आती है. लोगों को ये वीडियो बेहद पसंद आ रहा होता है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि भेड़ बार-बार पिल्ले का ख्याल भी रख रहा होता है. वीडियो देखने के बाद बहुत ही अच्छा लगता है. 

इस वीडियो को @theworldofdog नाम के ट्विटर यूज़र ने शेयर किया है. अब तक इस वीडियो को 6 लाख से ज़्यादा लोगों ने देखा है. वहीं हज़ारों लोगों ने इस वीडियो पर कमेंट्स किए हैं. सोशल मीडिया पर यह वीडियो बेहद ही शानदार लग रहा है.

Featured Video Of The Day
Hathras Satsang Stampede: उम्मीद से ज्यादा लोगों की उमड़ी भीड़, मौके पर थे सिर्फ 40 पुलिसकर्मी