Viral Video: 30 से ज़्यादा ईंट ढोने वाले मज़दूर को सम्मानित करना चाहते हैं आनंद महिन्द्रा

सोशल मीडिया पर महिन्द्रा एंड महिन्द्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा हमेशा एक्टिव रहते हैं. अकसर वो ऐसे वीडियो शेयर करते हैं, जिन्हें देखने के बाद हम भी चौंक जाते हैं. आज भी उन्होंने एक खास वीडियो अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है.

Advertisement
Read Time: 5 mins

सोशल मीडिया पर 'महिन्द्रा एंड महिन्द्रा' ग्रुप (Mahindra and Mahindra) के चेयरमैन आनंद महिंद्रा (Anand mahindra) हमेशा एक्टिव रहते हैं. अकसर वो ऐसे वीडियो शेयर (Viral Video) करते हैं, जिन्हें देखने के बाद हम भी चौंक जाते हैं. आज भी उन्होंने एक खास वीडियो अपने ट्विटर अकाउंट (Twitter Account) से शेयर किया है. इस वीडियो को देखने के बाद लोग हैरान हो गए हैं. सोशल मीडिया (Social Media) पर यूज़र्स ने कहना शुरु कर दिया है कि आनंद महिंद्रा सोशल मीडिया की पहचान बन चुके हैं. हमेशा अच्छे वीडियो शेयर करते रहते हैं.

ये वीडियो देखिए

इस वीडियो में दिखाया जा रहा है कि एक शख्स एक के बाद एक करके 30 ईंटों को साथ में अपने सर पर रखता है. ऐसा लगता है कि वो इंसान नहीं कोई रोबोट है. इस वीडियो को शेयर करते हुए आनंद महिन्द्रा ने एक कैप्शन भी लिखा है. कैप्शन में उन्होंने लिखा है- किसी को भी ऐसा जौखिम काम नहीं करना चाहिए, लेकिन कड़ी मेहनत करने वाले लोगों की बड़ाई ज़रूर करनी चाहिए. अगर किसी को इस शख्स के बारे में जानकारी हो तो जरूर बताएं. मैं इस व्यक्ति को मशीन के साथ सम्मानित करना चाहता हूं.

अब तक इस वीडियो को 92 हज़ार लोगों ने देखा है. करीब 7.2 हज़ार लोगों ने इस पर अपनी प्रतिक्रियाएं दी हैं. कई यूज़र्स ने तो दिल जीत लेने वाले कमेंट्स भी किए हैं.

Featured Video Of The Day
Meena Kumari की खातिर क्यों ठुकरा दिया प्राण ने Film Fare Award | Bollywood Trivia | Entertainment