आनंद महिंद्रा ने बताया कि कौन सी टीम IPL 2023 का फाइनल जीतने वाली है, आपकी क्या राय है?

आनंद महिंद्रा ने जो ट्वीट किया है, उसमें उन्होंने लोगों से पूछा कि आज की रात वो किस टीम को सपोर्ट करने जा रहे हैं.  उन्होंने लिखा- 'मुझसे पूछा गया था कि मैं आज रात के फाइनल में किस टीम का समर्थन कर रहा हूं, मैं शुभमन की प्रतिभा में विश्वास करता हूं और उन्हें आज रात जीतते हुए देखना चाहता हूं.

Advertisement
Read Time: 15 mins
आनंद महिंद्रा ने इस क्रिकेटर की तारीफ की.

Viral Tweet on IPL 2023 Final: आईपीएल 2023 फाइनल मैच गुजरात और चेन्नई के बीच होने वाला है. हालांकि, ये मैच रविवार को ही होना था, मगर बारिश के कारण मैच को रद्द कर दिया गया है. इस मैच का लोग बहुत ही बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं. एक तरफ धोनी की टीम है, वहीं दूसरी तरफ हार्दिक पांड्या की युवा टीम. हार्दिक पांड्या एंड कंपनी ने बहुत ही बेहतरीन प्रदर्शन किया है. यह टीम पिछले साल की विनर टीम रह चुकी है. हालांकि, बात जब धोनी की आती है तो पूरा देश माही को सपोर्ट करने लगता है. इलाका किसी भी टीम का हो, मगर जलवा धोनी का ही रहता है. अभी हाल ही में देश के मशहूर उद्योगपति ने फाइनल को लेकर एक ट्वीट किया जो काफी वायरल हो रहा है.

ट्वीट देखें

आनंद महिंद्रा ने जो ट्वीट किया है, उसमें उन्होंने लोगों से पूछा कि आज की रात वो किस टीम को सपोर्ट करने जा रहे हैं.  उन्होंने लिखा- 'मुझसे पूछा गया था कि मैं आज रात के फाइनल में किस टीम का समर्थन कर रहा हूं, मैं शुभमन की प्रतिभा में विश्वास करता हूं और उन्हें आज रात जीतते हुए देखना चाहता हूं. लेकिन मैं धोनी का बहुत बड़ा प्रशंसक हूं और उनसे उम्मीद किए बिना नहीं रह सकता आज रात अच्छी टीम को जीतने दो...!'

Advertisement

सोशल मीडिया पर यह ट्वीट काफी वायरल हो रहा है. इस ट्वीट को ख़बर लिखे जाने तक 4 हज़ार से ज़्यादा लोगों के लाइक्स मिले हैं. वहीं इस ट्वीट पर कई लोगों की प्रतिक्रियाएं भी देखने को मिल रही हैं. एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- जीतेगा तो माही ही, वहीं इस वीडियो पर एक अन्य यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- इस मैच में हार्दिक की टीम को अच्छा खेलना पड़ेगा. आज गुरु और चेले के बीच मुकाबला है.

Advertisement

इस वीडियो को भी देखें- अनिल कपूर ने बताया कैसे लोग अपनी त्वचा का रख सकते हैं ध्यान

Featured Video Of The Day
Bihar Assembly Election: विधानसभा चुनाव को लेकर Tejashwi Yadav का बड़ा ऐलान