कीचड़ भरे रास्ते से गुजरती महिंद्रा जीप का वीडियो शेयर कर आनंद महिंद्रा ने पढ़ाया जिंदगी का पाठ, बोले- जिंदगी भी ऐसे ही..

उद्योगपति ने एक ऑफ-रोडर का रोमांचक वीडियो शेयर किया है, जो भयानक, पथरीले इलाके से होकर गुज़रता हुआ दिखाई दे रहा है.

Advertisement
Read Time: 2 mins

वीकेंड के बाद मंडे एक नई ऊर्जा के साथ नए हफ्ते के शुरुआत का दिन होता है. हालांकि, छुट्टियों के बाद कई सारे लोग उदास से होते हैं. ऐसे लोगों के लिए उद्योगपति आनंद महिंद्रा ने मोटिवेटिंग कैप्शन के साथ एक वीडियो शेयर किया है. उद्योगपति ने एक ऑफ-रोडर का रोमांचक वीडियो शेयर किया है, जिसमें एक जीप भयानक, पथरीले इलाके से होकर गुज़रती हुई नजर आ रही है.

वीडियो किएटर जोश कोएलबेल द्वारा पोस्ट की गई क्लिप में एक व्यक्ति को एक पुरानी महिंद्रा जीप चलाते हुए दिखाया गया है, जिसे ऑफ-रोडिंग के लिए मॉडिफाई किया गया था. वास्तव में जिस सड़क पर वह गाड़ी चला रहे थे, उसके लिए उबड़-खाबड़ शब्द कम है, जैसा कि आप वीडियो में देख सकते हैं कि कैसे गड्ढों से भरी इस कच्ची सड़क पर जीप गिरते-पड़ते आखिरकार मंजिल कर पहुंच जाती है.

उस तरह के ऑफ-रोड इलाके से गुज़रने के बाद, ड्राइवर कुछ हद तक समतल ज़मीन पर पहुंच जाता है. इस सीन को जीवन से जोड़ते हुए, आनंद महिंद्रा ने अपने कैप्शन में कहा, "आप अपनी मंज़िल तक पहुंच जाएंगे. चाहे रास्ता कितना भी कठिन क्यों न हो." वह कहना चाहते हैं कि, चाहे रास्ता घुमावदार हो या खड़ी चढ़ाई, मंजिल उम्मीद और उपलब्धि की किरण बनकर आपका इंतज़ार करती है.

यहां देखें पोस्ट

आनंद महिंद्रा के इस पोस्ट को लगभग 5 लाख बार देखा जा चुका है और लोग कमेंट कर इसे मोटिवेटिंग बता रहे हैं. कुछ लोगों ने महिंद्रा की इस जीप की तारीफ की तो, वहीं कुछ ने रिप्लाई करते हुए लिखा कि, उनका संदेश बहुत ही पॉजिटिव है. एक यूजर ने लिखा, 'हमेशा चलते रहना जरूरी है.' वहीं दूसरे ने चुटकी लेते हुए लिखा, 'कौन से लक्ष्य की बात कर रहे हैं, अंतिम मंजिल.'

ये VIDEO भी देखें:-

Featured Video Of The Day
Israel Hamas War:पश्चिमी एशिया में जंग की लपटें, Gaza के साथ Lebanon में इजरायली हमले|Hamaara Bharat