ट्रैक्टर और स्कॉर्पियो के बीच हुई जबरदस्त प्रतियोगिता, आनंद महिंद्रा ने लिख दी ऐसी बात, यूजर्स बोले- सर जीतेंगे आप ही

हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें ट्रैक्टर और स्कॉर्पियो के बीच रस्सी से खींचतान की प्रतियोगिता होती देखी जा सकती है.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins

उद्योगपति आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहते हैं और अपने फैंस और फॉलोअर्स के लिए अक्सर दिलचस्प, प्रेरणादायक और दिल को छू लेने वाले पोस्ट शेयर करते रहते हैं. हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें ट्रैक्टर और स्कॉर्पियो के बीच रस्सी से खींचतान की प्रतियोगिता होती देखी जा सकती है. इस वीडियो को पोस्ट करने के साथ ही इसके कैप्शन में आनंद महिंद्रा ने एक दिलचस्प बात भी लिखी है. जिसपर लोगों के ढेरों प्रतिक्रियाएं आ रही हैं.

ट्रैक्टर और स्कॉर्पियो के बीच रस्सी से खींचतान की प्रतियोगिता वाले इस वीडियो को पोस्ट करते हुए कैप्शन में आनंद महिंद्रा ने लिखा है- दोनों में कोई भी जीते ब्रांड तो अपना ही है. जिसके बाद तो यूजर्स भी पीछे नहीं रहे और पोस्ट पर जमकर कमेंट्स की बरसात कर दी. जिससे देखते ही देखते आनंद महिंद्रा की ये पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो गई. 

ये Video भी देखें:

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि ट्रैक्टर और एसयूवी गाड़ी दोनों ही महिंद्रा कंपनी की हैं. वीडियो के शुरुआती 10 सेकंड में ऐसा लगता है कि जैसे टैक्टर ही इस प्रतियोगिता को जीतेगा. लेकिन, वीडियो के आखिर तक पूरा खेल उल्टा पड़ जाता है और इस प्रतियोगिता में ट्रैक्टर की नहीं बल्कि स्कॉर्पियो की जीत होती है. इस वीडियो के जरिए ये बताने की कोशिश की गई है कि महिंद्रा की स्कॉर्पियो काफी मजबूत गाड़ी है.

पोस्ट पर लोग ढेरों कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- ये बड़ा ही रोचक है. दूसरे यूजर ने लिखा- गाड़ियों से ज्यादा तो रस्सी मजबूत है. तीसरे ने लिखा- ये सही है सर जीत किसी की भी हो जीतेंगे आप ही. चौथे यूजर ने लिखा- यहां ड्राइवरों की कुशलता भी मायने रखती है. वैसे इस वीडियो के बारे में आपका क्या कहना है? कमेंट में बताइए.

ये Video भी देखें:

Featured Video Of The Day
Ratan Tata का आखिरी Social Media Post Viral, अफवाहों पर कही थी ये बड़ी बात
Topics mentioned in this article