रक्षाबंधन पर याद आया बचपन, आनंद महिंद्रा ने शेयर की बेहद खास तस्वीर, फोटो का कैप्शन देख हार बैठेंगे दिल

हाल ही में सोशल मीडिया पर उद्योगपति आनंद महिंद्रा ने अपनी बहनों के साथ रक्षाबंधन के बाद की एक बेहद प्यारी सी बचपन की तस्वीर शेयर की है, जिस पर यूजर्स एक से बढ़कर एक प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins

Anand Mahindra Rakshabandhan Post For Sisters: हाल ही में सोशल मीडिया पर लोगों ने बढ़चढ़ कर रक्षाबंधन से जुड़ी अपनी कई सारी तस्वीरें और वीडियो पोस्ट किए हैं. बीते दिनों 19 अगस्त, सोमवार को देशभर में रक्षाबंधन का त्योहार बड़े ही धूमधाम और प्यार से मनाया गया. इस बीच सोशल मीडिया पर किसी ने अपनी राखी, तो किसी ने भाई-बहन से मिले गिफ्ट को दिखाने के लिए तरह-तरह के पोस्ट शेयर किए. वहीं कुछ लोग ऐसे भी थे, जिन्होंने अपनी यादों को ताजा करते खूबसूरत लम्हों से भरी तस्वीरों को शेयर कर हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया. हाल ही में उद्योगपति आनंद महिंद्रा ने भी अपनी बहनों के साथ रक्षाबंधन के बाद की एक बेहद प्यारी सी बचपन की तस्वीर शेयर की है, जिस पर यूजर्स एक से बढ़कर एक प्रतिक्रिया देते हुए अपना प्यार लुटा रहे हैं.

आनंद महिंद्रा ने अपनी बहनों के साथ शेयर की तस्वीर (Anand Mahindra Rakshabandhan Post)

बहन-भाई का रिश्ता सभी रिश्तों में बेहद खास और खूबसूरत होता है. यही वजह है कि, भाई-बहन लाख लड़ाइयों कै बाद भी हर परिस्थिति में एक-दूजे के साथ खड़े नजर आते हैं. हाल ही में उद्योगपति आनंद महिंद्रा ने भी अपनी बहनों के साथ रक्षाबंधन के बाद की एक बचपन की तस्वीर X पर पोस्ट कर भावुक संदेश लिखा है. उन्होंने अपने बताया है कि, यह रक्षाबंधन के बाद की तस्वीर है, जिसमें वो अपनी दोनों बहनों के साथ खड़े नजर आ रहे हैं.

यहां देखें पोस्ट

Advertisement

'पुरानी यादें बहुत खूबसूरत होती हैं' (anand mahindra sisters pic)

अपने पोस्ट में आगे उन्होंने बताया कि, यह तस्वीर राखी बांधने के बाद उनकी बहन, राधिका और अनुजा की है. इस फोटो में सबसे आगे आनंद महिंद्रा खड़े नजर आ रहे हैं. आनंद महिंद्रा के इस पोस्ट को अब तक 93 हजार से अधिक व्यूज मिल चुके हैं, जबकि 7 हजार से अधिक लोगों ने इस पोस्ट को लाइक किया है. पोस्ट देख चुके एक यूजर ने लिखा, भगवान आप तीनों पर अपनी कृपा-दृष्टि बनाए रखें. दूसरे यूजर ने लिखा, पुरानी यादें बहुत खूबसूरत होती.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Pager Blast in Lebanon: लेबनान में 1000 लोगों को घायल करने वाले ब्लास्ट के पीछे कौन?