जब आनंद महिंद्रा की चेस किंग विश्वनाथन आनंद से हुई मुलाकात, शतरंज की बाजी में आमने-सामने दिखे लीजेंड्स

टैक महिंद्रा ग्लोबल चेस लीग 2023 के ओपनिंग के दौरान विश्वनाथन आनंद और आनंद महिंद्रा दोनों शतरंज की बिसात पर आमने-सामने खड़े नजर आए. इस मुलाकात की दिलचस्प तस्वीर आनंद महिंद्रा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए पोस्ट की है.

Advertisement
Read Time: 15 mins
जब शतरंज की बिसात में आमने सामने आए दिग्गज, तो लोग बोले- परमानंद

सोशल मीडिया पर ऐसे कई मौके आते हैं, जब लीजेंड आपस में मिलते हैं. कुछ ऐसा नजारा तब देखने को मिला, जब दिग्गज कारोबारी आनंद महिंद्रा की विश्व शतरंज चैंपियन विश्वनाथन आनंद से मुलाकात हुई. मौका था टैक महिंद्रा ग्लोबल चेस लीग 2023 के ओपनिंग का. इस दौरान विश्वनाथन आनंद और आनंद महिंद्रा दोनों शतरंज की बिसात पर आमने-सामने खड़े नजर आए. इस खेल और मुलाकात की दिलचस्प तस्वीर आनंद महिंद्रा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए पोस्ट की है. इसे शेयर करते हुए आनंद महिंद्रा यूजर्स से एक सवाल भी पूछा है.

यहां देखें पोस्ट

दो दिग्गज आमने सामने 

शतरंज के बादशाह कहे जाने वाले विश्वनाथन आनंद की मुलाकात जब महिंद्रा एंड महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा से हुई, तो दोनों की तस्वीर सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गई. आनंद महिंद्रा ने अपने ऑफिशियल टि्वटर हैंडल पर विश्वनाथन आनंद के साथ मुलाकात की तस्वीरें शेयर कीं.  इसके अलावा शतरंज की बिसात में दोनों आमने सामने खड़े होकर शतरंज खेलते हुए भी नजर आए. तस्वीरों को पोस्ट करने के साथ कैप्शन में लिखा, 'आनंद महिंद्रा ने 5 बार वर्ल्ड चैंपियन रहे विश्वनाथन आनंद के साथ चेस खेला'. इसके साथ ही आनंद महिंद्रा ने भी तस्वीरों को रीट्वीट करते हुए यूजर से दिलचस्प सवाल किया. उन्होंने लिखा, 'मैच कौन जीता, ये बताने वाले को कोई प्राइज नहीं मिलेगा. हां मैं उस यूजर के लिए तालियां जरूर बजाउंगा, जो पहले ये बता दे कि मैंने किस क्लासिकल ओपनिंग को यूज किया है'. यूजर इन फोटोज को काफी पसंद कर रहे हैं और इस ट्वीट पर जमकर कमेंट्स भी आ रहे हैं. 

Advertisement

नेटीजंस बोले- आनंद ही आनंद

अभी तक इन फोटोज को करीब एक लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं और ऐसे लोगों का ग्राफ बढ़ता जा रहा है. एक यूजर ने इस खास मौके पर लिखा है, 'आनंद ही आनंद, ये सोचना बेकार है कि कौन जीता, क्योंकि दोनों ही कमाल हैं. वहीं एक यूजर ने लिखा है, 'जब दो चैस लीजेंड आपस में मिलते हैं, तो ऐसा ही होता है.' एक यूजर ने कमेंट किया है, 'आनंद के साथ आनंद.' एक यूजर ने इस मौके पर लिखा है, 'परमानंद.' कुल मिलाकर दो दिग्गजों की शतरंज की बिसात पर ये मुलाकात सोशल मीडिया पर काफी जानदार असर कर रही है.

Advertisement

ये भी देखें- सारा अली खान ने पैपराजी के साथ की गपशप, जरा हटके जरा बचके देखने का किया अनुरोध

Featured Video Of The Day
MP Cabinet Expansion: Madhya Pradesh में जल्द 3 से 4 मंत्री ले सकते हैं शपथ | Mohan Yadav | MP News