Video: Anand Mahindra को भाया इडली बनाने का ये नया तरीका, बोले- ह्ययूमन टच जरूरी

Anand Mahindra Shares Video: हाल ही में सोशल मीडिया पर वायरल बिजनेस टायकून आनंद महिंद्रा का एक ट्वीट इन दिनों हर किसी का दिल जीत रहा है, जिसमें एक व्यक्ति बड़े स्तर पर इडली बनाता नजर आ रहा है. वीडियो को खूब देखा और पसंद किया जा रहा है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
आनंद महिंद्रा ने ट्वीट कर बताया स्वादिष्ट खाने का रहस्य!

Anand Mahindra New Post: उद्योगपति आनंद महिंद्रा हमेशा कुछ न कुछ नया और मजेदार ट्वीट सोशल मीडिया पर अपने फॉलोवर्स के लिए पोस्ट करते रहते हैं. उनके पोस्ट मजेदार होने के साथ-साथ जीवन के मूल्यों को लेकर अलग अंदाज से सीख देने वाले होते हैं. इस बार उन्होंने इडली बनाने वाले व्यक्ति का एक वीडियो शेयर करते हुए खाना बनाने में मानवीय स्पर्श के महत्व को बताया है.

यहां देखें वीडियो


आनंद महिंद्रा के ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर शेयर किए गए इस वीडियो में एक व्यक्ति बड़े स्तर पर इडली बनाता नजर आ रहा है. पहले वह इडली के लिए बैटर तैयार करता है और फिर उन्हें इडली मोल्ड में डालता है और देखते ही देखते ही एक साथ ढेर सारी इडलियां तैयार हो जाती हैं. वीडियो के अंत में इडली तैयार करने वाला व्यक्ति एक गाय को इडली खिलाता नजर आता है.

आनंद महिंद्रा ने इस वीडियो पर कैप्शन देते हुए लिखा है कि, 'एक तरफ इडली अम्मा हैं जो एक-एक इडली मेहनत से धीरे धीरे तैयार करती हैं और एक तरफ बड़े स्तर पर इडली तैयार करने वाले टूल्स हैं, लेकिन सबसे जरूरी है मानवीय स्पर्श, जो पूरी तरह से भारतीय है. यहां भी काम से आराम मिलते ही गाय से इडली प्रेम बांटा जा रहा है.'

 
वीडियो को 5 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है और बहुत सारे लोगों ने कमेंट्स भी किए हैं. एक यूजर ने लिखा है, 'किसी भी रेसिपी का सबसे जरूरी हिस्सा है ह्यूमन टच.' वहीं एक यूजर ने लिखा, 'मैं भी अम्मा का अंदाज अपनाना चाहता हूं.'

Featured Video Of The Day
Jaipur Nagar Nigam Meeting: जयपुर नगर निगम की कार्यसमिति बैठक में किन मुद्दों पर हुई बात Mayor ने NDTV को बताया