ये दिल मांगे मोर... आनंद महिंद्रा ने दिल खोलकर की विक्रांत मैसी की 12th Fail की तारीफ, एक्टर ने ऐसे किया रिएक्ट

आनंद ने सोशल मीडिया पर इस फिल्म की तारीफ करते हुए विक्रांत मैसी को नेशनल अवॉर्ड देने की मांग की है.

Advertisement
Read Time: 24 mins
आनंद महिंद्रा ने दिल खोलकर की विक्रांत मैसी की 12th Fail की तारीफ

सिनेमाघरों के बाद अब एक्टर विक्रांत मैसी (Vikrant Massey) की फिल्म 12वीं फेल (12th Fail) ओटीटी पर अपनी छाप छोड़ रही है. 12वीं फेल फिल्म की कास्ट और क्रू के लिए सफलता की नई मिसाल कायम करने वाली इस फिल्म ने अपनी शानदार कहानी से फैन्स और सेलेब्स समेत सभी का दिल जीत लिया है. चाहे आलिया भट्ट हों या ग्लोबल स्टार दीपिका पादुकोण, हर किसी ने सोशल मीडिया पर इस फिल्म की जमकर तारीफ की है. अब इस लिस्ट में एक नया नाम जुड़ रहा है, महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) को भी 12वीं फेल पसंद आ गई है. आनंद ने सोशल मीडिया पर इस फिल्म की तारीफ करते हुए विक्रांत मैसी को नेशनल अवॉर्ड देने की मांग की है.

आनंद महिंद्रा को पसंद आई 12वीं फेल की कहानी 

आनंद महिंद्रा को फिल्मों का बहुत शौक है. कई बार देखा गया है कि आनंद फिल्में देखने के बाद सोशल मीडिया पर उनका रिव्यू करते हैं. 12वीं फेल के मामले में भी उन्होंने ऐसा ही किया है. अपने एक्स अकाउंट पर इस फिल्म की समीक्षा करते हुए, आनंद ने एक लंबी पोस्ट शेयर की. आखिरकार पिछले वीकेंड में '12वीं फ़ेल' देखी ली.

अगर आप इस साल केवल एक ही फिल्म देखते हैं, तो इस फिल्म को जरूर देखें, जानिए क्यों? आनंद महिंद्रा ने लोगों को बताया कि उन्हें ये फिल्म क्यों देखनी चाहिए?

Advertisement

1) कथानक: यह कहानी देश के वास्तविक जीवन के नायकों पर आधारित है. सिर्फ नायक ही नहीं, बल्कि सफलता के भूखे लाखों युवा, जो दुनिया की सबसे अधिक प्रतिस्पर्धी परीक्षाओं में से एक को पास करने के लिए असाधारण बाधाओं के खिलाफ संघर्ष करते हैं.

Advertisement

2) अभिनय: विधु चोपड़ा ने कास्टिंग का शानदार काम किया है. प्रत्येक पात्र अपनी भूमिका में विश्वसनीय है और वे गंभीर, भावुक प्रदर्शन में बदल जाते हैं. लेकिन विक्रांत मैसी ने एक शानदार प्रदर्शन किया है जो राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार के योग्य है. वह सिर्फ किरदार के जीवन का अभिनय नहीं कर रहे थे, वह उसे जी रहे थे.'' 

Advertisement

Advertisement

अपने लंबे पोस्ट में, महिंद्रा ने आगे लिखा, "3) वर्णनात्मक शैली: विधु चोपड़ा हमें याद दिलाते हैं कि महान सिनेमा महान कहानियों के बारे में है. और विशेष प्रभावों का अच्छी तरह से बताई गई कहानी की सादगी और प्रामाणिकता से कोई मुकाबला नहीं है. मुख्य आकर्षण मेरे लिए साक्षात्कार दृश्य था. हां, यह थोड़ा काल्पनिक लग सकता है, लेकिन गहन संवाद इस दृश्य को आपकी आंखों के बीच सटीक रूप से प्रभावित करता है और आपको दिखाता है कि भारत को एक नए भारत के निर्माण के लिए क्या करना चाहिए. मिस्टर चोपड़ा, इस तरह की फिल्मों के लिए ये दिल मांगे मोर! "

बता दें कि आनंद महिंद्रा के इस पोस्ट पर एक्टर विक्रांत मैसी ने भी रिएक्ट किया. अपने पोस्ट में विक्रांत ने फिल्म की तारीफ के लिए आंनद महिंद्रा का आभार जताया है.
 

Featured Video Of The Day
Nitish Kumar के राज में भ्रष्टाचार की बाढ़ में 15 दिन में बह गए 9 पुल? | Khabron Ki Khabar
Topics mentioned in this article