आनंद महिंद्रा ने पीएम मोदी की मां के निधन पर जताया शोक, फोटो शेयर कर लिखा- मां की उम्र कितनी भी हो...

आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) ने हीराबेन मोदी के निधन पर शोक व्यक्त किया. उन्होंने प्रधानमंत्री को मां के पैर छूते हुए एक तस्वीर शेयर की.

Advertisement
Read Time: 10 mins

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां (Prime Minister Narendra Modi's mother) हीराबेन मोदी (Heeraben Modi) का शुक्रवार, 30 दिसंबर की सुबह 100 साल की उम्र में निधन हो गया. उनकी तबीयत बिगड़ने के बाद उन्हें अहमदाबाद के यूएन मेहता अस्पताल में भर्ती कराया गया था और बाद में उन्हें छुट्टी दे दी गई थी.

आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) ने हीराबेन मोदी के निधन पर शोक व्यक्त किया. उन्होंने प्रधानमंत्री को मां के पैर छूते हुए एक तस्वीर शेयर की. फोटो के साथ, उन्होंने हिंदी में एक दिल छू लेने वाला कैप्शन लिखा, “मां की उम्र कितनी भी हो, उसे खोना अपनी आत्मा के एक हिस्से को खोने जैसा है. मैं श्री @narendramodi जी के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त करता हूं. ॐ शांति"

इस बीच, नागालैंड के मंत्री तेमजेन इम्ना अलोंग (Nagaland minister Temjen Imna Along) ने भी एक वीडियो के साथ हीराबा मोदी को श्रद्धांजलि दी.

सोनू सूद (Sonu Sood) ने प्रधानमंत्री की मां को अंतिम सम्मान देने के लिए एक छोटा नोट भी शेयर किया. हिंदी में भावभीनी श्रद्धांजलि देते हुए लिखा, “आदरणीय मोदी जी, माँ कहीं जाती नहीं है बल्कि कई बार ईश्वर के चरणों में जाकर इसलिए बैठ जाती है कि उनका पुत्र दूसरों के लिए और बेहतर कर सके. माता जी सदैव आपके साथ थी और आपके साथ रहेंगी. @narendramodi ओम् शांति

Advertisement

हीराबेन गांधीनगर जिले के रायसन में अपने सबसे छोटे बेटे पंकज के साथ रहती थीं, जो गुजरात सरकार के एक सेवानिवृत्त अधिकारी थे. वह बुधवार दोपहर गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल के साथ अपनी मां से मिलने गए थे.

Featured Video Of The Day
Iran Israel War: ईरान, Hezbollah, Hamas और Houthi...इजरायल की चुनौती | Watan Ke Rakhwale
Topics mentioned in this article