आनंद महिंद्रा ने शेयर की जबड़े में कैमरा दबाए शेरनी की तस्वीर, कहा- फोटो के लिए कैप्शन बताएं, मुंबई पुलिस ने दिया ये जवाब

तस्वीर वन्यजीव फोटोग्राफर बारबरा जेन्सेन वोस्टर द्वारा बोत्सवाना में वर्ष 2018 में ली गई थी.

Advertisement
Read Time: 9 mins

उद्योगपति आनंद महिंद्रा (Industrialist Anand Mahindra) अपने 10.5 मिलियन फॉलोअर्स को तरह-तरह के पोस्ट से एंटरटेन करने के लिए जाने जाते हैं. जिनमें ज्यादातर पोस्ट प्रेरणादायक हैं, और बहुत से जानकारीपूर्ण भी होते हैं. महिंद्रा समूह के अध्यक्ष मजेदार क्विज़ और प्रतियोगिताओं के साथ लोगों को जोड़े रखना भी अच्छी तरह से जानते हैं.

हाल ही में अपने एक कॉन्टेस्ट में महिंद्रा ने मुंह में कैमरा दबाए एक शेरनी (lioness with a camera in her mouth) की तस्वीर शेयर की थी. तस्वीर वन्यजीव फोटोग्राफर बारबरा जेन्सेन वोस्टर द्वारा बोत्सवाना में वर्ष 2018 में ली गई थी.

आनंद महिंद्रा ने अपने पोस्ट के कैप्शन में लिखा- "मुझे याद दिलाया गया है कि मैंने अभी कुछ समय के लिए कैप्शन वाले पोस्ट नहीं डाले हैं. तो यहां आपके टाइम पास के लिए कुछ है! बाईं ओर शेरनी की तस्वीर के लिए अपना प्रस्तावित कैप्शन मुझे भेजें. और सबसे अच्छे कैप्शन के लेखक- मेरी राय में- एक मॉडल Mahindra #Furio मॉडल टॉय ट्रक प्राप्त करेंगे, जो वीडियो में दाईं ओर दिखाया गया है.”

इस पर मुंबई पुलिस के आधिकारिक ट्विटर प्रोफाइल ने कैप्शन के साथ पोस्ट का जवाब भी दिया. "क्या आप चाहेंगे कि आपकी अगली पीढ़ी मुझे कैमरे के सामने या ज़मीन पर देखे?" 
 

Advertisement

गाजीपुर: बीटेक छात्र का कमाल, 45 डिग्री तापमान में उगाए सेब

Featured Video Of The Day
One Nation One Election प्रस्ताव के समर्थक और विरोधियों के तर्क-वितर्क