अमिताभ बच्चन ने अपने 81वें जन्मदिन पर ‘जलसा’ के बाहर प्रशंसकों का अभिवादन किया

इस दौरान, अमिताभ बच्चन की पोती आराध्या और बहू ऐश्वर्या राय बच्चन सहित उनके परिवार के सदस्य आवास के प्रवेश द्वार पर खड़े थे. बच्चन ने अपने आधिकारिक ब्लॉग पर अपने प्रशंसकों के लिए एक संदेश पोस्ट किया, ‘‘आपका आशीर्वाद मेरा सौभाग्य है.’’ बाद में बुधवार को एक मंदिर में दर्शन कर लौटने के बाद बच्चन ने फिर प्रशंसकों का अभिवादन किया.

Advertisement
Read Time: 10 mins

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन बुधवार को अपना 81वां जन्मदिन मना रहे हैं. इस मौके पर बच्चन ने अपने आवास के बाहर खड़े सैंकड़ों प्रशंसकों का अभिवादन किया. सोशल मीडिया के विभिन्न मंचों पर प्रसारित हो रहे एक वीडियो में बच्चन अपने शुभचिंतकों से मिलने के लिए आधी रात को अपने जुहू स्थित आवास ‘जलसा' से बाहर आते दिख रहे हैं. गुलाबी और काले रंग का ट्रैकसूट पहने मेगास्टार ने हाथ हिलाकर प्रशंसकों का अभिवादन किया और हाथ जोड़कर उनके प्यार के प्रति आभार व्यक्त किया.

इस दौरान, अमिताभ बच्चन की पोती आराध्या और बहू ऐश्वर्या राय बच्चन सहित उनके परिवार के सदस्य आवास के प्रवेश द्वार पर खड़े थे. बच्चन ने अपने आधिकारिक ब्लॉग पर अपने प्रशंसकों के लिए एक संदेश पोस्ट किया, ‘‘आपका आशीर्वाद मेरा सौभाग्य है.'' बाद में बुधवार को एक मंदिर में दर्शन कर लौटने के बाद बच्चन ने फिर प्रशंसकों का अभिवादन किया.

बच्चन की बेटी और लेखिका श्वेता बच्चन नंदा ने इंस्टाग्राम पर दिल छू लेने वाली पोस्ट साझा की.श्वेता ने बच्चन के साथ गले लगते हुई अपनी तस्वीरें साझा करते हुए लिखा, ‘‘81वें जन्मदिन की शुभकामनाएं पापा.''श्वेता बच्चन की बेटी नव्या ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक पोस्ट में अपने नाना को शुभकामनाएं दीं. उन्होंने बच्चन, आराध्या, भाई अगस्त्य और नानी जया बच्चन के साथ एक तस्वीर भी साझा की और लिखा, ‘‘जन्मदिन मुबारक नाना.''

Advertisement

अभिनेता अजय देवगन, मनोज वाजपेयी, अभिनेत्री काजोल और मलयालम अभिनेता मोहनलाल ने सोशल मीडिया मंच ‘एक्स' पर अमिताभ बच्चन को जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं. अमिताभ बच्चन आने वाले दिनों में निर्माता नाग अश्विन की ‘‘कल्कि 2898 एडी'' और रिभु दासगुप्ता की फिल्म ‘‘सेक्शन 84'' में नजर आएंगे.

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Featured Video Of The Day
Pitru Paksha में कौए को क्यों खिलाया जाता है चावल, जानें पंडित जी से इसका महत्व | NDTV India