American YouTuber की तमिल से इम्प्रेस हुआ रेस्टोटरेंट मालिक, फ्री में दिया खाना

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक अमेरिकी YouTuber ने तमिल में खाना ऑर्डर किया. इससे दुकानदार इतना प्रभावित हुआ कि उसने उसके द्वारा ऑर्डर किया पूरा खाना उसे मुफ्त में ही दे दिया.आइए आपको दिखाते हैं यह जबरदस्त वायरल वीडियो.

American YouTuber की तमिल से इम्प्रेस हुआ रेस्टोटरेंट मालिक, फ्री में दिया खाना

साउथ इंडियन रेस्टोरेंट में American YouTuber ने तमिल में किया खाना ऑर्डर, सुनकर भौचक्का रह गया दुकानदार

किसी रेस्टोरेंट में खाना ऑर्डर (American YouTuber) करने से पहले क्या आपने कभी ये सोचा है कि, वहां किस तरह से ऑर्डर करना है? आप अपनी नार्मल भाषा में खाना ऑर्डर कर देते हैं, जिसे ऑर्डर लेने वाला लिख लेता और आर्डर को लेकर आता है, लेकिन हाल ही में एक अमेरिकी शख्स ने ऐसा आर्डर दिया कि दुकानदार इंप्रेस हो गया. इतना इम्प्रेस कि उसने उसके द्वारा ऑडर्र किया पूरा खाना ही उसे फ्री (free) में दे दिया.

दरअसल, सोशल मीडिया पर यह वीडियो American YouTuber Arieh Smith ने शेयर किया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक अमेरिकी YouTuber तमिल भाषा में अपना ऑर्डर दे रहा है. उसके खाने के ऑर्डर देने के लहजे को देखते हुए ऑर्डर लेने वाला शख्स हैरान रह गया और उसे खाना फ्री में दे दिया. आइए आपको दिखाते हैं यह जबरदस्त वायरल वीडियो (viral video).

यहां देखें वीडियो

इस शख्स की तमिल से इम्प्रेस हुआ रेस्टोरेंट मालिक

सोशल मीडिया पर यह वीडियो एक अमेरिकी YouTuber ने अपलोड किया है. क्लिप की शुरुआत में यूट्यूबर तमिल के सही उच्चारण में कुछ खाने का ऑर्डर देना सीखता है. इसके बाद वो एक रेस्टोरेंट में जाकर तमिल भाषा में रवा डोसा, तमिलियन ड्रिंक और अन्य चीजों का ऑर्डर देता है. उसकी फ्लूएंट तमिल सुनकर दुकानदार अच्छा खासा इंप्रेस हो जाता है और उसे पूरा का पूरा ऑर्डर किया हुआ खाना मुफ्त में दे देता है.

तमिल भाषा को बोलने को लेकर यह अमेरिकी YouTuber कहता हैं कि, तमिल भाषा उसे खासा आकर्षित करती है, क्योंकि यह दुनिया के कई हिस्सों में बोली जाने वाली सबसे पुरानी भाषा में से एक है. उन्होंने कहा कि, 'जब से मैंने इसे सीखा है, मैं इससे मोहित हो गया. यह दुनिया की सबसे पुरानी भाषा में से एक है, जो अभी भी उपयोग में है. यह भारत और श्रीलंका दोनों में बोली जाने वाली भाषा है. हालांकि, यह अमेरिका में काफी दुर्लभ है, लेकिन न्यूयॉर्क शहर और उसके आसपास कुछ ऐसे रेस्टोरेंट हैं, जो तमिल लोग चलाते हैं और मैंने वहां जाकर तमिल भाषा में ऑर्डर किया.'

Video: एप्रिन पहन खुद के लिए डॉगी ने बेक की कुकीज, शेफ लुक में देख फिदा हुए लोग

  

सोशल मिडिया यूजर्स हुए फैन 

सोशल मीडिया पर इस शख्स का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. अब तक 13 लाख से ज्यादा लोग इसे देख चुके हैं, तो वहीं कई यूजर्स उसकी तमिल बोलने की सराहना कर रहे हैं और लिख रहे हैं कि 'बहुत अच्छा काम किया भाई.' एक यूजर ने लिखा कि, 'भाषा सीखने में तुम सबसे अच्छे हो.' रेस्टोरेंट मालिक के अलावा सोशल मीडिया यूजर्स भी इस शख्स के फैन हो गए हैं. 

देखें वीडियो- करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश इस अंदाज में आए नजर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com