फ्लाइट में ब्रेड बेक कर रही थी अमेरिकी इन्फ्लुएंसर, लोगों ने की आलोचना, कहा - ये हवाई जहाज है बेकरी नहीं...

स्पेन जा रही बेकरी इन्फ्लुएंसर ने फ्लाइट में ही ब्रेड बनाना शुरू कर दिया और इसका वीडियो भी बनाया. जैसे ही इन्फ्लुएंसर ने वीडियो पोस्ट किया लोगों की प्रतिक्रियाएं सामने आने लगी.

Advertisement
Read Time: 3 mins

सोशल मीडिया के मौजूदा दौर में हर फील्ड के इंफ्लुएंसर्स की धमक है. गेमिंग, क्राफ्ट, फैशन, साइंस, डांस, पेंटिंग, सिंगिंग से लेकर कुकिंग और बेकिंग तक के जरिए लोग सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर बने बैठे हैं. कई बार कुछ इन्फ्लुएंसर न जगह देखते हैं और ना ही मौका बस कैमरा लेकर शुरू हो जाते हैं. एक अमेरिकी इन्फ्लुएंसर ने भी कुछ ऐसा ही किया है जिसके चलते उसे काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है. स्पेन जा रही बेकरी इन्फ्लुएंसर ने फ्लाइट में ही ब्रेड बनाना शुरू कर दिया और इसका वीडियो भी बनाया. जैसे ही इन्फ्लुएंसर ने वीडियो पोस्ट किया लोगों की प्रतिक्रियाएं सामने आने लगी.

फ्लाइट में बेकिंग!

मारिया बाराडेल की अमेरिकी इन्फ्लुएंसर ने अपने स्पेन की विमान यात्रा के दौरान सारडा ब्रेड बनाने का फैसला किया. वह अपनी बहन को फ्रेश ब्रेड लोफ के साथ सरप्राइज करना चाहती थी. वीडियो में मारिया को ट्रे टेबल पर एक बाउल में आटा, नमक और पानी मिलाते देखा जा सकता है. पानी मिलाने के बाद आटे को वह ब्रेड बनाने के लिए गूंथते और आकार देती हुई दिखाई देती है. मारिया वीडियो में बोलती है, "क्या आप अंतिम परिणाम देखना चाहते हैं?" फॉलोअप वीडियो में देखा जा सकता है कि मारिया ने तैयार आटे को बेक नहीं किया है बल्कि स्पेन में अपनी बहन से मिलने तक बेकिंग के लिए इंतजार किया है.

देखें Video:
 

लोगों ने की आलोचना

फ्लाइट में बेकिंग के लिए आटा तैयार करने का अमेरिकी इन्फ्लुएंसर मारिया बाराडेल का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. यूजर्स फ्लाइट में बेकिंग के लिए मारिया की खूब आलोचना कर रहे हैं. पोस्ट पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, "यह विमान में उन सभी लोगों के लिए असंगत है जिन्हें गेहूं या ग्लूटेन से एलर्जी है. अगर मैं आपके बगल में बैठा होता तो मैं तुरंत एक नई सीट और पूरा पैसा वापस मांगता क्योंकि इससे मुझे कई हफ्तों तक बीमार रहना पड़ता कृपया अगली बार अधिक ध्यान रखें." दूसरे यूजर ने लिखा, "वास्तव में सुंदर लग रहा है लेकिन कृपया इसे हवाई जहाज में न करें. यह वास्तव में एक बंद जगह है और सीलियाक को नशा हो सकता है. आटा आसानी से 'उड़' सकता है और फैल सकता है." तीसरे यूजर ने लिखा, "यह मजाकिया है! बस सोशल मीडिया पर ध्यान खींचने के लिए!"

क्रू मेंबर की एक सदस्य ने कहा, कि विमानों में अनहाइजीनिक कंडीशन के कारण ब्रेड को संक्रमित कर रही थीं. क्रू मेंबर ने बताया कि ट्रे टेबल पर उन्होंने लोगों को उल्टी करते, अपने पैर के नाखूनों को काटते और यहां तक कि डायपर भी बदलते हुए देखा है.

Advertisement



 

Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir Election: जम्‍मू-कश्‍मीर में पहले चरण में 24 Seats पर Voting शुरू
Topics mentioned in this article