बच्ची के क्यूट एक्सप्रेशन देख आप भी हार बैठेंगे दिल, भक्ति संगीत सुन आपका भी रम जाएगा मन

वीडियो में इस क्यूट सी बच्ची को झूमता देखकर आप भी उसके साथ-साथ उन धुनों पर झूमने को मजबूर हो जाएंगे. बच्ची का निराला अंदाज देखकर आपके चेहरे पर भी एक प्यारी सी मुस्कान खिल उठेगी.

Advertisement
Read Time: 15 mins

जिस तरह प्रेम की कोई भाषा नहीं होती, उसी तरह भक्ति रस की भी कोई भाषा नहीं होती. न ही उन भक्तों की कोई अलग पहचान होती है, जो किसी और भाषा में भक्ति संगीत सुनकर उनमें रमते नजर आते हैं. भक्ति संगीत के रस में झूमते भक्त दूसरों को भी उस भक्ति का अहसास करवा देते हैं. अगर यकीन न हो तो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस क्यूट सी बच्ची को ही देख लीजिए. उसे झूमता देखकर आप भी उसके साथ-साथ उन धुनों पर झूमने पर मजबूर हो जाएंगे. बच्ची का ये निराला अंदाज देखकर आपके चेहरे पर भी एक प्यारी सी मुस्कान भी खिल उठेगी और भक्तिभाव भी जाग उठेगी.

भक्ति संगीत पर झूमती बच्ची

बेबी ब्यूटी फोटोज औऱ  ponnu surya r नाम के इंस्टाग्राम हैंडल ने ये क्यूट सा वीडियो शेयर किया है, जिसमें एक शामियाने में लोगों की भीड़ नजर आ रही है. ये क्यूट सी बच्ची भी उसी भीड़ का हिस्सा है, जो पूरी तरह से भक्ति और भजन में डूबी हुई है. जो कभी मुरली बजाने का एक्शन करती नजर आती है, तो कभी दुआ में हाथ उठाए हुए दिखती है. बीच-बीच में पूरे पंडाल का नजारा दिखाई देता है, जिसे देखकर ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि, कहीं पर कोई भक्ति संध्या का आयोजन हुआ है, जिसमें ये बच्ची शिरकत कर रही है. आप हिंदी भाषी हैं, तो यकीनन ये भाषा आपकी समझ से परे होगी, लेकिन उस भक्ति का अहसास जरूर आपको हो जाएगा, जिसमें ये क्यूट सी बच्ची डूबी हुई है.

यहां देखें वीडियो

Advertisement

भक्ति का क्यूट अंदाज

इंस्टाग्राम के कैप्शन के मुताबिक, ये कलाकरन सर का भक्ति गाना मेला है, जो एक मंदिर में हो रहा था. ये बच्ची उसी गाना मेले में हिस्सा लेने आई थी, जिसका अंदाज देख यूजर्स उसे क्यूट भक्त बता रहे हैं. वीडियो पर 13 लाख से अधिक लाइक्स आ चुके हैं. एक यूजर ने लिखा कि, 'उसके एक्सप्रेशन्स ने दिल जीत लिया.' दूसरे यूजर ने लिखा कि, 'बच्ची बहुत टैलेंटेड है.' बहुत से यूजर्स ने दिल का इमोजी शेयर कर बच्ची की तारीफ की है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
100 DAYS OF MODI 3.0 | PM Modi के एक बयान ने विरोधियों का मुंह बंद कर दिया | Khabar Pakki Hai